उत्तराखंड

uttarakhand

SSP तृप्ति भट्ट की ओर से जनसंवाद कार्यक्रम का आयोजन, सुनी लोगों की समस्याएं

By

Published : Aug 19, 2021, 3:45 PM IST

टिहरी की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक तृप्ति भट्ट की ओर से जनसंवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम के दौरान उन्होंने जन समस्याएं सुनीं. इस दौरान लोगों ने अवैध शराब के कारोबार पर रोक लगाने की मांग की.

Pratapnagar
एसएसपी की ओर से जनसंवाद कार्यक्रम का आयोजन

प्रतापनगर:टिहरी की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक तृप्ति भट की ओर से राजकीय महाविद्यालय लंबगांव में जनसंवाद कार्यक्रम आयोजित किया गया. इस दौरान SSP तृप्ति ने लोगों की समस्याएं सुनीं. लोगों व जनप्रतिनिधियों ने SSP से क्षेत्र में धड़ल्ले से चल रहे अवैध शराब के कारोबार पर रोक लगाने की मांग की. साथ ही सड़क दुर्घटनाओं पर रोक लगाने के लिए सड़कों को दुरुस्त करने की भी मांग की.

SSP के जनसंवाद कार्यक्रम में जिला पंचायत सदस्य रीता राणा ने कोर्डी में पुलिस चौकी खोलने की मांग की. उधर, नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि रोशन रागड ने थाने में मौजूद कर्मचारियों से महिलाओं और अनपढ़ लोगों की एप्लीकेशन लिखवाने का आग्रह किया. वहीं, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक तृप्ति ने कहा कि जन संवाद कार्यक्रम क्षेत्र में बेहतर पुलिसिंग के लिए आयोजित किया जा रहा है, जिसका हमें अच्छा रिस्पांस मिल रहा है.

ये भी पढ़ें: अफगानिस्तान में फंसे सभी उत्तराखंडी जल्द आएंगे वापस, CM धामी ने रक्षा मंत्री और NSA को सौंपी लिस्ट

वहीं, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक तृप्ति भट्ट ने बताया कि क्षेत्र में जनसंवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस दौरान लोगों की समस्याएं सुनी गईं. लोगों की समस्याओं का जल्द निवारण किया जाएगा. उन्होंने कहा कि इस तरह के कार्यक्रम आगे भी आयोजित किए जाते रहेंगे. जन संवाद कार्यक्रम के समापन के बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक तृप्ति भट्ट ने थाने का निरीक्षण किया. इसके बाद पांचवें धाम सेम नागराजा के दर्शन किए और फिर नई टिहरी के लिए रवाना हो गईं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details