उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

टिहरी में कोरोना वारियर्स को दिया गया प्रोत्साहन धनराशि

कोरोनाकाल में अपनी जान जोखिम में डालकर कार्य कर रहे 20 पर्यावरण मित्रों को नगर पालिका चंबा ने एक-एक हजार रुपये की प्रोत्साहन राशि दी. साथ ही 28 फ्रंटलाइन वर्कर्स को पालिका की ओर से कोरोना बचाव किट भेंट की गई.

By

Published : May 6, 2021, 10:47 AM IST

corona-warriors
corona-warriors

टिहरी: उत्तराखंड में कोरोना का कहर जारी है. इस कोरोनाकाल में लोग अपने-अपने आर्थिक क्षमता के हिसाब से लोगों की मदद कर रहे है. वहीं, नगर पालिका चंबा ने कोरोना के दौरान जान जोखिम में डालकर कार्य कर रहे 20 पर्यावरण मित्रों को एक-एक हजार रुपये की प्रोत्साहन धनराशि और 28 फ्रंटलाइन वर्कर्स को उपचार किट भेंट की. नगर पालिका की टीम ने राजकीय नर्सिंग कॉलेज सुरसिंगधार, एपीएचसी नई टिहरी में सैनिटाइजेशन अभियान चलाया.


नगर पालिका चंबा के ईओ एसपी जोशी ने बताया कि पालिका के 20 सफाई नायक दिन-रात जान जोखिम में डालकर साफ-सफाई और सैनिटाइजेशन अभियान चला रहे हैं. पालिकाध्यक्ष सुमना रमोला के निर्देश पर शासन से प्राप्त एक-एक हजार रुपये की प्रोत्साहन राशि सफाई कर्मियों को बांटी गई. उन्होंने बताया कि 28 फ्रंटलाइन वर्कर्स को पालिका की ओर से कोरोना बचाव किट भेंट की गई.

पढ़ें:एम्स और हल्द्वानी में तीन दिन में बन जाएगा ऑक्सीजन प्लांट: CM

पालिकाध्यक्ष सीमा कृषाली, ईओ राजेंद्र सजवाण के नेतृत्व में जिला मुख्यालय के कंटेनमेंट जोन नर्सिंग कॉलेज सुरसिंगधार, एपीएचसी नई टिहरी, सी. ब्लॉक सहित विभिन्न कार्यालयों पर सोडियम हाइपोक्लोराइट का छिड़काव किया गया. बताया कि सार्वजनिक स्थलों, पार्कों में भी रसायन का छिड़काव किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details