उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

कोरोना से जुड़े आदेशों की जमकर धज्जियां उड़ा रहा NGO, 70 छात्रों को एकसाथ दे रहा ट्रेनिंग

कोरोना के कहर के बावजूद रानी चोरी में एक एनजीओ के द्वारा 70 से अधिक छात्रों को होटल मैनेजमेंट की ट्रेनिंग दी जा रही है. इन छात्र-छात्राओं को एक ही रूम में रखा जा रहा है.

By

Published : Mar 19, 2020, 10:51 PM IST

tehri carelessness regarding corona updates,टिहरी में कोरना के प्रति लापरवाही न्यूज
कोरोना के प्रति नहीं बरती जा रही सावधानी.

टिहरी:कोरोना के कहर को देखते हुए उत्तराखंड सरकार ने सभी स्कूल, सिनेमाघर, कोचिंग सेंटर, छात्रावास को 31 मार्च तक के लिए बंद करने की एडवाइजरी जारी की है. वहीं रानी चोरी में एक एनजीओ के द्वारा खुलेआम उत्तराखंड सरकार के आदेशों की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं.

कोरोना के प्रति नहीं बरती जा रही सावधानी.

बता दें कि एक एनजीओ 70 से अधिक छात्रों को होटल मैनेजमेंट की ट्रेनिंग दे रहा है. इन छात्र-छात्राओं को एक ही रूम में रखा जा रहा है. साथ ही एक ही प्रयोगशाला में एक ही साथ प्रयोग कार्य भी किए जा रहे हैं. इन छात्रों को कोरोना से बचने के कोई उपकरण भी नहीं दिए गए हैं. ये छात्र-छात्राएं सूबे के अलग-अलग जिलों से होटल मैनेजमेंट की ट्रेनिंग के लिए आए हैं.

यह भी पढ़ें-एक गलती खतरा-ए-जान, बस फंसते ही अटकी यात्रियों की सांसें

वहीं मामले में एनजीओ चला रहे कर्मचारी का कहना है कि 31 मार्च तक छात्रावास को बंद करने का आदेश अभी तक प्राप्त नहीं हुआ है. मामले में जिलाधिकारी ने संज्ञान लेते हुए तत्काल प्रभाव से एनजीओ से रिपोर्ट मांगी है. साथ ही छात्रावास को तत्काल बंद करने के निर्देश दिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details