उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : May 30, 2019, 10:35 PM IST

Updated : May 31, 2019, 4:11 PM IST

ETV Bharat / state

होटल के पंखे में लगा मिला था हिडन कैमरा, जांच के लिए गोपनीय जगह भेजे गए उपकरण

टिहरी में पंखे में लगे हिडन कैमरे मामले में जब्त सभी उपकरणों को भेजा गया जांच के लिए.

पंखे में लगा मिला हिडन कैमरा.

टिहरी:बसंत पैलेस होटल के एक कमरे के पंखे में लगे हिडन कैमरा पकड़े जाने के बाद पुलिस ने जब्त किये गए उपकरण जांच के लिए भेज दिये हैं. गोपनियता बनाये रखने के लिए इस बात का खुलासा नहीं किया गया है कि उपकरणों की जांच कहा होगी. उधर, होटल सीज करने के बाद गिरफ्तार किये गए होटल मालिक लक्ष्मी प्रसाद भट्ट को न्यायालय से जमानत मिल गई है.

होटल के पंखे में लगा मिला हिडन कैमरा.

दरअसल, 27 मई को दिल्ली से एक पर्यटक दो युवक और तीन युवतियां के साथ टिहरी घूमने आया था. रात 10 बजे जब पर्यटक कमरा नंबर 101 में सो रहे थे तो उसकी नजर अचानक पंखे पर गई, जहां उसे लाल रंग की लाइट जलती दिखी. पंखे में कैमरा लगा होने के शक पर होटल मालिक को शिकायत की, लेकिन होटल संचालक ने इस बात से साफ इनकार कर दिया. ऐसे में पर्यटक ने पुलिस में शिकायत की.

पढ़ें-यहां पुलिस के जवानों को हर पल लगा रहता है जान का डर, नहीं रहना चाहते इस बैरक में

शिकायत के आधार पर सीओ धन सिंह तोमर ने टीम के साथ मौके पर पहुंचकर पंखा उतारा और पंखे में लगा कैमरा और अन्य उपकरण जब्त कर लिया. इस बाबत होटल मालिक से पूछताछ के बाद उसको गिरफ्तार किया गया. 29 मई को न्यायालय में सुनवाई के दौरान होटल मालिक लक्ष्मी को जमानत मिल गई.

हिडन कैमरा लगा हुआ कैमरा.

अनुमान लगाया जा रहा है कि होटल के अंदर होने वाली गतिविधियों को कैप्चर कर MMS बनाया जाता था. वहीं, सूत्रों के अनुसार जानकारी मिली है कि उस कमरे में अधिकतर जुआ खेला जाता था. इसलिए, ताश के पत्तों को देखने के लिए हिडन कैमरा लगया गया था.

Last Updated : May 31, 2019, 4:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details