उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

धनोल्टी-मसूरी मार्ग पर बर्फबारी से बढ़ी लोगों की मुश्किलें, रेंग रहे वाहन

पहाड़ों की रानी मसूरी इन दिनों जबरदस्त ठंड की चपेट में है.धनोल्टी-मसूरी मार्ग पर बर्फबारी से लोगों को भारी परेशानी हो रही है. मार्ग पर रेंगते हुए वाहन देखे जा सकते हैं.

By

Published : Jan 21, 2020, 1:20 PM IST

heavy-snowfall-on-dhanaulti-mussoorie-route
बर्फबारी से बढ़ी मुसीबतें

धनोल्टीः बर्फबारी से धनोल्टी-मसूरी मोटरमार्ग पर पर्यटकों की आवाजाही के कारण लंबा जाम लग रहा है. मार्ग के दोनों तरफ जम चुकी बर्फ के कारण अब वाहनों को ओवरटेक करने में भारी मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है. मार्ग पर कई जगह वाहन रेंगते हुए दिखाई दे रहे हैं. साथ ही बर्फ में वाहन फंसने से वाहनों को धक्का मारकर आगे बढ़ाया जा रहा है. सबसे ज्यादा मुसीबत लोगों को पालाग्रस्त स्थानों मे हो रही है, जहां जरा सी चूक किसी हादसे को दावत दे सकती है.

बर्फबारी से बढ़ी मुसीबतें.

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंडः बारिश और बर्फबारी से आज भी बिगड़ा रहेगा मौसम का मिजाज, हिमस्खलन की चेतावनी

गौर हो कि बर्फबारी से धनोल्टी-मसूरी मोटरमार्ग पर पर्यटकों की आवाजाही के कारण लंबा जाम लग रहा है. मार्ग के दोनों तरफ जम चुकी बर्फ के कारण अब वाहनों की आवाजाही में खासी परेशानी हो रही है.

जिसके लिए प्रशासन द्वारा अलर्ट भी जारी किया गया है. वहीं प्रशासन ने लोगों से वाहनों को तेज गति से न चलाएं , वाहनों को बीच सड़क पर पार्क न करें, किसी भी वाहन को जबरदस्ती ओवरटेक न करने की अपील की है. सबसे ज्यादा परेशानी लोगों को पालाग्रस्त क्षेत्र में हो रही है जहां बर्फ में पाला पड़ने से हादसों को न्योता दे रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details