उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

टिहरी के कई इलाकों में हुआ हिमपात, पर्यटकों ने जमकर उठाया लुत्फ

टिहरी के कई इलाकों में हुई बर्फबारी का लुत्फ उठाने के लिए दूर-दूर से पर्यटक यहां पहुंच रहे हैं. राजस्थान से पहुंचे पर्यटकों ने बर्फबारी का खूब आनंद लिया. इस दौरान पर्यटकों ने बताया कि उन्होंने पहली बार बर्फ गिरते देखी है.

By

Published : Dec 13, 2019, 11:07 PM IST

snowfall-in-many-areas-of-tehri
टिहरी के कई इलाकों में हुआ हिमपात

टिहरी:जिले के कई इलाकों में मौसम का मिजाज बदला है. यहां बारिश के साथ कई इलाकों में बर्फबारी हुई है. इलाके में हुई बर्फबारी की खबर से लोगों के चेहेरे खिले हैं. नई टिहरी , धनोल्टी, प्रतापनगर सहित टिहरी के ऊंचाई वाले क्षेत्रों में हुई बर्फबारी के बाद पर्यटकों की तादाद बढ़ने लगी है. पर्यटक बर्फ का लुफ्त उठाने के लिए टिहरी और उसके आसपास के क्षेत्रों में पहुंच रहे हैं.

टिहरी के कई इलाकों में हुआ हिमपात

टिहरी के कई इलाकों में हुई बर्फबारी का लुत्फ उठाने के लिए दूर-दूर से पर्यटक यहां पहुंच रहे हैं. राजस्थान से पहुंचे पर्यटकों ने बर्फबारी का खूब आनंद लिया. इस दौरान पर्यटकों ने बताया कि उन्होंने पहली बार बर्फ गिरते देखी है. पर्यटकों ने कहा कि उत्तराखंड को यूं ही देवभूमि नहीं कहा जाता.

पढ़ें-नेशनल गंगा काउंसिल की बैठक के लिए रवाना हुए सीएम, मुख्य सचिव बोले- उत्तराखंड में हुआ बेहतरीन कार्य

टिहरी जिले के धनोल्टी, सुरकंडा, चंबा, टिहरी, प्रताप नगर, देवप्रयाग में बारिश होने से मौसम सर्द हो गया है. पहाड़ी इलाकों में हुई बारिश और बर्फबारी के कारण मैदानी इलाकों में ठंड बढ़ गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details