उत्तराखंड

uttarakhand

गुप्ता बंधु के मेहमानों का हेलीकॉप्टर तारों से टकराने से बचा, हुई इमरजेंसी लैंडिंग

By

Published : Jun 19, 2019, 7:31 PM IST

औली में गुप्ता बंधुओं के बेटों की शाही शादी चल रही है. बुधवार को मेहमानों को औली छोड़कर आ रहा हेलीकॉप्टर हादसे का शिकार होने से बच गया.

हेलीकॉप्टर तारों से टकराने से बचा

देहरादून:टिहरी जिले में बुधवार को एक बड़ा हेलीकॉप्टर हादसा होने से टल गया. समय रहते पायलट ने सुझबूझ दिखाते हुए हेलीकॉप्टर को आलू के खेत में लैंड करवाया. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के गांव के लोग इकट्ठा हो गए. फिलहाल हेलीकॉप्टर में सवार सभी लोग सुरक्षित बताए जा रहे हैं.

हेलीकॉप्टर तारों से टकराने से बचा.

जानकारी के मुताबिक औली में गुप्ता बंधुओं के बेटों की शादी में मेहमानों को ड्राप करके हेलीकॉप्टर लौट रहा था. इस दौरान मौसम खराब होने की वजह से हेलीकॉप्टर को टिहरी के सकलाना के मंजगांव में आलू के खेतों में इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी. इस दौरान हेलीकॉप्टर बिजली के तार से टकराने से बच गया. स्थानीय लोगों ने इस घटना को वीडियो बना लिया. फिलहाल हेलीकॉप्टर में सवार सभी लोग सुरक्षित हैं.

यह भी पढ़ें:200 करोड़ की शाही शादीः स्विटजरलैंड की 'खुश्बू' से महकी औली, वेडिंग प्वाइंट को बनाया 'माहिष्मति साम्राज्य'

शादी की तैयारियां पूरी
आपको बता दें कि उत्तराखंड की स्कीइंग डेस्टिनेशन औली में गुप्ता बंधुओं के बेटों की शाही शादी की सभी तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं. शादी समारोह 5 दिनों तक यानी 18 से 22 जून तक चलेगा. भव्य शादी की चर्चा पूरी दुनिया में है. मेहमानों को देहरादून से औली तक पहुंचाने के लिए बड़ी संख्या में हेलीकॉप्टरों की बुकिंग की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details