उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

टिहरी: पोल्ट्री फार्म में घुसा गुलदार, मचा हड़कम्प

उत्तराखंड के टिहरी जिले में एक पोल्ट्री फार्म में गुलदार घुस गया. इसकी जानकारी फार्म संचालक ने वन विभाग को दी. जिसके बाद वन विभाग की टीम पिंजरे के साथ मौके पर पहुंची है और गुलदार के रेस्क्यू की कार्रवाई में जुटी है.

By

Published : Feb 12, 2021, 5:49 PM IST

पोल्ट्री फार्म में घुसा गुलदार
पोल्ट्री फार्म में घुसा गुलदार

टिहरी:जिले के घनसाली के बालगंगा रेंज के खोला गांव में गुरुवार की देर रात एक पोल्ट्री फार्म में गुलदार घुस गया. जिसके बाद वहां हड़कम्प मच गया. जब पोल्ट्री फार्म के संचालक को इस बात की जानकारी हुई तो उसने वन विभाग को इसकी सूचना दी. सूचना पाकर वन विभाग के कर्मचारी पिंजरे के साथ मौके पर पहुंचे और गुलदार के रेस्क्यू की कार्रवाई में जुट गए. फार्म जाली का होने की वजह से रेस्क्यू में टीम को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

जानकारी देते पोल्ट्री फार्म संचालक गजेंद्र बिष्ट.

ये भी पढ़ें:बड़ी खबर: अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद भंग, बैरागी समुदाय के तीनों अखाड़ों ने लिया फैसला

फार्म संचालक को सता रही मुर्गियों की चिंता

पोल्ट्री फार्म संचालक गजेंद्र बिष्ट का कहना है कि गुरुवार की देर रात गुलदार टीन की चद्दर से रास्ते अंदर घुस गया. जिसके बाद गुलदार पोल्ट्री फार्म में ही कैद हो गया. सुबह जब वह पोल्ट्री फार्म गए तो गुलदार की दहाड़ सुनकर हैरान हो गए. वहीं अब फार्म संचालक को अपनी मुर्गियों की चिंता सताने लगी है. फार्म संचालक गजेंद्र बिष्ट का कहना है कि उनके फार्म में 400 मुर्गियां हैं जो कि लोन लेकर ली हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details