उत्तराखंड

uttarakhand

गंगोत्री-ऋषिकेश एनएच-94 पर बीच रास्ते में फंसे हजारों यात्री, प्रशासन बेखबर

By

Published : Mar 26, 2019, 11:14 PM IST

टिहरी जिले में ताछला के पास ऑल वेदर रोड के निर्माण कार्य के दौरान दोपहर 2 बजे सड़क पर मलबा आ गया था. जिससे हाई-वे के दोनों और गाड़ियों को लंबी लाइन लग गई. लेकिन ऑल वेदर रोड का निर्माण कर रही कार्यदायी संस्था द्वारा रात 10 बजे तक भी सड़क से मलबा नहीं हटाया गया.

एनएच-94 पर बीच रास्ते में फंसे हजारों यात्री

ऋषिकेश:ऑल वेदर रोड निर्माण कार्य में ठेकेदारों की मनमानी की वजह से लोगों को कितनी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, इसका ताजा उदाहरण गंगोत्री-ऋषिकेश राष्ट्रीय राजमार्ग-94 पर देखने को मिला. जहां सड़क पर मलबा आने की वजह से हजारों यात्री सड़क के दोनों ओर करीब 8 घंटे से फंसे हुए हैं.

एनएच-94 पर बीच रास्ते में फंसे हजारों यात्री

पढ़ें-पड़ोस की दुकान में सामान लेने गई नाबालिग से दुकानदार ने की शर्मनाक हरकत, अब पुलिस तलाश रही

बता दें कि गंगोत्री-ऋषिकेश पर ऑल वेदर रोड के तहत सड़क चौड़ीकरण का कार्य चल रहा है. प्रशासन की ओर से पहले ही ठेकेदारों को निर्देश दिए गए थे कि सड़क चौड़ीकरण के दौरान ज्यादा देर तक यातायात को प्रभावित न किया जाए, लेकिन ठेकेदारों की मनमानी के चलते लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

पढ़ें-नौकरी की तलाश में घर से निकली बिहार की तीन किशोरियों को जीआरपी ने पकड़ा

टिहरी जिले में ताछला के पास ऑल वेदर रोड के निर्माण कार्य के दौरान दोपहर 2 बजे सड़क पर मलबा आ गया था. जिससे हाई-वे के दोनों और गाड़ियों को लंबी लाइन लग गई. लेकिन ऑल वेदर रोड का निर्माण कर रही कार्यदायी संस्था द्वारा रात 10 बजे तक भी सड़क से मलबा नहीं हटाया गया. जिस कारण बीच रास्ते में फंसे हजारों यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. जाम में फंसे एक यात्री राकेश राणा ने बताया कि वो दोपहर 2 बजे से जाम में फंसे हुए हैं, लेकिन कोई उनकी सुध लेने वाला नहीं है. जिला प्रशासन का कोई भी अधिकारी दोपहर 2 बजे से लेकर रात 8 बजे तक यहां नहीं पहुंचा है. यात्री भूखे प्यासे बीच रास्ते में खड़े होने को मजबूर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details