उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

कोरोना से 'जंग': पूर्व विधायक ने छह स्प्रे मशीनें और 10 लीटर सोडियम हाइपोक्लोराइड किया वितरित

प्रतापनगर के पूर्व विधायक विक्रम सिंह नेगी द्वारा कोरोना से बचने के लिए ग्रामीणों को उपकरण वितरित किया गया. जिसमें छह स्प्रे मशीनें और 10 लीटर सोडियम हाइपोक्लोराइड नायब तहसीलदार को क्षेत्र में छड़काव करने लिए दी.

By

Published : Apr 12, 2020, 10:53 AM IST

पूर्व विधायक विक्रम सिंह नेगी
पूर्व विधायक विक्रम सिंह नेगी

टिहरी:प्रतापनगर के पूर्व विधायक विक्रम सिंह नेगी द्वारा कोरोना से बचने के लिए ग्रामीणों को उपकरण वितरित किया गया. इसके साथ ही, विधायक ने कोरोना संक्रमण से निपटने के लिए प्रतापनगर तहसील को 10 लीटर सोडियम हाइपोक्लोराइड और छह छिड़काव मशीन दिए. वहीं, विधायक ने क्षेत्र के लोगों से लॉकडाउन का पालन करते हुए घरों में रहने की अपील की.

बता दें कि, प्रतापनगर के पूर्व विधायक विक्रम सिंह नेगी ने क्षेत्रिय गांवों को सैंनेटाईज करने के लिए छह छिड़काव मशीन तहसील प्रशासन तथा दो मशीनें ढुंगमंदार और धारमंडल क्षेत्र में छिड़काव के लिए बीडीओ को भेंट की. लेकिन, जिला प्रशासन से अनुमति न मिलने के कारण 6 स्प्रे मशीनें और 10 लीटर सोडियम हाइपोक्लोराइड नायब तहसीलदार को उपली रमोली, रौणद रमोली, भदूरा, ओण और रैका पट्टी में छिड़काव के लिए दी. जबकि, 2 स्प्रे मशीनें और सोडियम हाइपोक्लोराइड जाखणीधार के ढुग मंदार और धारमण्डल पट्टी के लिए बीडीओ को दी गई.

पढ़ें-खटीमा: दिल्ली से लौटे दो जमातियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, किए गए क्वारंटाइन

वहीं, पूर्व विधायक ने बताया कि विधानसभा क्षेत्र में कोरोना संक्रमण फैलने से रोकना चाहते है. जिसके तहत वे कांग्रेसियों के साथ सोडियम हाइपोक्लोराइड का छिड़काव करना चाहते है. इस दौरान उन्होंने कोरोना से लड़ाई लोगों से भी सहयोग करने की अपील की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details