उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

ये कैसी जनसभाः 'महारानी' का नाम लिये बिना ही बहुगुणा ने किया प्रचार, मोदी का गाया गुणगान

पूर्व सीएम विजय बहुगुणा ने धनौल्टी के कंडीसौड़ में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम मोदी के कार्यकाल में देश मजबूत हुआ है. ये चुनाव एक सामान्य सांसद का नहीं बल्कि देश की मजबूती के लिए है. साथ ही कहा कि मेरी कलम की ताकत काफी मजबूत है. जो बोलते हैं, वो करके दिखाते हैं.

By

Published : Apr 6, 2019, 9:37 PM IST

कंडीसौड़ धनोल्टी में पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा रैली

धनौल्टीः उत्तराखंड में आगामी 11 अप्रैल को पहले चरण में लोकसभा चुनाव होने हैं. ऐसे में मतदान को लेकर उल्टी गिनती शुरू हो गई है. वहीं, चुनाव के मद्देनजर राजनीतिक पार्टियां जोर-शोर से प्रचार-प्रसार में जुटी हैं. इसी क्रम में पूर्व सीएम विजय बहुगुणा कंडीसौड़ पहुंचे. जहां पर उन्होंने बिना प्रत्याशी का ना लिए जनसभा की. यही नहीं टिहरी लोकसभा सीट से प्रत्याशी माला राज्यलक्ष्मी शाह कार्यक्रम में भी नहीं पहुंचीं.

जानकारी देते पूर्व सीएम विजय बहुगुणा.


उत्तराखंड के पूर्व सीएम विजय बहुगुणा ने शनिवार को धनौल्टी के कंडीसौड़ में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी के कार्यों की जमकर सराहना करते हुए कहा कि उनके कार्यकाल में देश मजबूत हुआ है. ये चुनाव एक सामान्य सांसद का नहीं बल्कि देश की मजबूती के लिए है. साथ ही कहा कि मेरी कलम की ताकत काफी मजबूत है. जो बोलते हैं, वो करके दिखाते हैं.


वहीं, उन्होंने कांग्रेस के घोषणा पत्र को देश हित में नहीं बताया. इस पर चुटकी लेते हुए कहा कि कांग्रेस देशद्रोह की परिभाषा को कानून से हटा देगी. देश की संप्रभुता और एकता का विघटन करने वालों के खिलाफ कांग्रेस मुकदमा नहीं चलाएगी.

ये भी पढे़ंःउत्तराखंडः नेताजी के भाग्य निर्धारण में महत्वपूर्ण होंगे युवा मतदाता, 78 लाख मतदाता बनेंगे भाग्य विधाता

वहीं, गढ़वाल मंडल के उपाध्यक्ष और पूर्व विधायक महावीर सिह रागंड़ ने भी मोदी और त्रिवेंद्र सरकार की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि देश में इस बार फिर से मोदी लहर है. बीजेपी एक बार फिर से सरकार बनाएगी. ये मोदी लहर का ही असर है कि कई लोग बीजेपी में शामिल हो रहे हैं.


कार्यक्रम में टिहरी लोकसभा सीट से प्रत्याशी माला राज्यलक्ष्मी शाह नहीं पहुंची. पूरे कार्यक्रम के दौरान अपने संबोधन में पूर्व सीएम विजय बहुगुणा ने बीजेपी प्रत्याशी राज्यलक्ष्मी शाह का नाम तक नहीं लिया. कार्यक्रम पूरी तरह से मोदी सरकार पर ही केंद्रित रहा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details