उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

ओणेश्वर महादेव मंदिर पहुंचे पूर्व सीएम हरीश रावत, जनता का जताया आभार

प्रतापनगर स्थित ओणेश्वर महादेव दर्शन के लिए पूर्व सीएम हरीश रावत पहुंचे. यहां उन्होंने लोगों से भेंट कर जनता का आभार जताया.

By

Published : Feb 3, 2020, 11:59 AM IST

former cm harish rawat
ओणेश्वर महादेव मंदिर

प्रतापनगर: क्षेत्र के सुप्रसिद्ध ओणेश्वर महादेव मंदिर में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने दर्शन किए. इसके साथ ही मंदिर में मौजूद पुजारी और महादेव के ओतारिया ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर पूर्व सीएम का स्वागत किया. वहीं, ओणेश्वर के ओतारिया ने पूर्व सीएम को गले लगाया तो उसके आंसू छलक पड़े.

ओणेश्वर महादेव मंदिर.

सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने ओणेश्वर महादेव मंदिर में दर्शन किए. साथ ही मंदिर में पूजा अर्चना कर चंद मिनटों के लिए स्थानीय लोगों को संबोधित किया. हरीश ने क्षेत्र की जनता का आभार जताते हुए कहा कि भगवान शिव का मंदिर और यहां के लोगों अन्य क्षेत्रों के लिए एक मिसाल हैं.

ये भी पढ़ें:आवारा पशुओं के लिए ग्रामीणों ने बनाया पशुबाड़ा, पालिका को दिखाया आइना

वहीं पूर्व सीएम हरीश रावत ने कार्यकर्ताओं से विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारियों में अभी से जुटने को कहा. साथ ही उन्होंने कहा कि साल 2017 में चुनाव दौरे पर देवल ओणेश्वर पहुंचकर तत्कालीन गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने प्रतापनगर ब्लॉक को ओबीसी की केंद्रीय सूची में शामिल करने की बात तो कही थी, लेकिन सत्ता में आने के बाद बीजेपी वादे को भूल गई है. बता दें कि प्रतापनगर के देवल ओणेश्वर महादेव मंदिर पहुंचकर पूर्व सीएम रावत ने पूजा-अर्चना कर आशीर्वाद लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details