उत्तराखंड

uttarakhand

टिहरी में जंगल की आग बुझाते समय खाई में गिरा वनकर्मी, गंभीर रूप से घायल

By

Published : Jun 25, 2022, 9:19 AM IST

टिहरी में जंगल की आग बुझाते समय एक वनकर्मी खाई में गिरने से घायल (Forest worker injured) हो गया. घायल को बौराड़ी चिकित्सालय में भर्ती किया गया. प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया है.

Tehri Forest Department
वनकर्मी को हॉस्पिटल में किया भर्ती

टिहरी:ढाईजर के समीप जंगल में आग बुझाते समय एक वनकर्मी खाई में गिरने से घायल (Forest worker injured) हो गया. आनन-फानन में उसे बौराड़ी चिकित्सालय (Tehri Bauri Hospital) में भर्ती किया गया. प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए एम्स रेफर कर दिया.

गौर हो कि पर्वतीय अंचलों में अभी आग की घटनाएं देखने को मिल रही हैं. टिहरी केढाईजर के समीप जंगल में आग बुझाते समय एक वनकर्मी खाई में गिरने से घायल हो गया, जिसे बौराड़ी चिकित्सालय में भर्ती किया गया. वहीं डॉक्टरों ने उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए एम्स रेफर कर दिया. बताया जा रहा है कि वनकर्मी को गंभीर चोटें आई हुई हैं और पैर फिसलने से यह हादसा हुआ.

पढ़ें-बागेश्वर में जंगली सूअर ने महिला पर किया हमला, अस्पताल में भर्ती

घायल वनकर्मी का नाम सतेन्द्र पंवार (32) ग्राम लामकोट है. स्थानीय लोगों का कहना है कि हॉस्पिटल सिर्फ रेफर सेंटर बनकर रह गया है. लोगों का कहना है कि सरकार हॉस्पिटल को पीपीपी मोड से हटा कर पहले की तरह संचालित करे. उन्होंने कहा कि ऐसा न होने पर वो सड़कों पर उतरने के लिए मजबूर होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details