उत्तराखंड

uttarakhand

टिहरी पीजी कॉलेज की मेधावी 5 छात्राओं को मिलेगा गोल्ड मेडल, परिजनों ने जताई खुशी

By

Published : Jun 26, 2022, 1:46 PM IST

Updated : Jun 26, 2022, 2:05 PM IST

पीजी कॉलेज नई टिहरी (New Tehri PG College) की पांच छात्राओं को श्रीदेव सुमन उत्तराखंड विवि के तृतीय दीक्षांत समारोह में स्वर्ण पदक से सम्मानित किया जाएगा. पीजी कॉलेज की प्राचार्य डॉ. रेनू नेगी ने बताया कि 6 जुलाई को देहरादून में श्रीदेव सुमन विवि का दीक्षांत समारोह आहूत किया गया है. प्राचार्य ने कहा कि यह महाविद्यालय और छात्राओं के परिजनों के लिए गौरव की बात है.

New Tehri PG College
पीजी कॉलेज नई टिहरी

टिहरी:नई टिहरी पीजी कॉलेज (New Tehri PG College) की 5 छात्राओं को श्रीदेव सुमन विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह (Sridev Suman University Convocation) में गोल्ड मेडल से नवाजा जाएगा. शैक्षणिक सत्र 2019 से 2021 के बीच अपनी कक्षाओं में उत्कृष्ट अंक हासिल करने वाली होनहार छात्राओं को गोल्ड मेडल के लिए चयनित करने पर महाविद्यालय परिवार ने खुशी जताई है.

पीजी कॉलेज की प्राचार्य डॉ. रेनू नेगी ने बताया कि 6 जुलाई को देहरादून में श्रीदेव सुमन विवि का दीक्षांत समारोह आहूत किया गया है. जिसमें उनके कॉलेज की 5 छात्राओं को स्वर्ण पदक से नवाजा जाएगा. बताया कि शैक्षणिक सत्र 2019-2020 में एमएसी गणित विषय से अंजलि मिश्रा, एमएसी मानव विज्ञान विषय में मनीषा चौहान ने विवि में सर्वोच्च अंक हासिल किए हैं. जबकि शैक्षणिक सत्र 2020-2021 में गृह विज्ञान विषय में एमए अंतिम वर्ष की स्मिता, एमएससी वनस्पति विज्ञान विषय की मानसी नेगी और एमएससी मानव विज्ञान विषय की मनीषा ने विश्वविद्यालय में सर्वाेच्च अंक किए हैं.

इन्हें मिलेगा गोल्ड मेडल.

पढ़ें-10वीं नेशनल ड्रैगन बोट रेस चैंपियनशिप, उत्तराखंड पुलिस ने जीता गोल्ड और सिल्वर मेडल

इन पांचों छात्राओं को विवि के तृतीय दीक्षांत समारोह में स्वर्ण पदक के लिए चयनित किया गया है. प्राचार्य ने कहा कि यह महाविद्यालय और छात्राओं के परिजनों के लिए गौरव की बात है. छात्रों की उपलब्धि पर डॉ. डीपीएस भंडारी, डॉ. एएम पैन्यूली, डॉ. वीपी सेमवाल, डॉ. पूरण पैन्यूली, डॉ. आशा डोभाल, डॉ. संदीप बहुगुणा, डॉ. प्रीति शर्मा, डॉ. रजनी गुसाईं, डॉ. सुशील कगडियाल, डॉ. कुलदीप रावत, डॉ. संतेंद्र ढौंडियाल ने खुशी जताई है.

इन्हें मिलेगा गोल्ड मेडल.
Last Updated : Jun 26, 2022, 2:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details