उत्तराखंड

uttarakhand

बदरीनाथ हाईवे पर ट्रक खाई में गिरने से ड्राइवर की मौत, घनसाली में बाइक सवार हुआ सड़क हादसे का शिकार

By

Published : Aug 26, 2022, 3:23 PM IST

उत्तराखंड के टिहरी जिले में सीमेंट से भरा हुआ ट्रक गहरी खाई में गिर गया. इस हादसे में ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया था, जिस वजह से उसकी मौत हो गई. पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. ये हादसा ऋषिकेश बदरीनाथ हाईवे पर कीर्तिनगर में हुआ. वहीं टिहरी के घनसाली विधानसभा क्षेत्र में बाइक सवार सड़क हादसे का शिकार हो गया.

Etv Bharat
Etv Bharat

श्रीनगर:ऋषिकेश बदरीनाथ हाईवे पर सीमेंट से भरा हुआ ट्रक 300 मीटर गहरी खाई में गिर गया (Driver dies after truck falls into gorge) है. इस हादसे में ट्रक ड्राइवर की मौत हो गई (truck falls into gorge) है. हादसे का कारण नींद की झपकी आना बताया जा रहा है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक सीमेंट से भरा ट्रक ऋषिकेश से श्रीनगर जा रहा था, तभी लक्ष्मोली के पास ड्राइवर को नींद की झपकी आई और ट्रक सीधे 300 मीटर गहरी खाई में गिर गया. रागगीरों ने तत्काल मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंची और खाई में उतरकर ड्राइवर को रेस्क्यू किया और उसे ऊपर सड़क पर लेकर (road accident in KirtiNagar) आई.
पढ़ें-पिरान कलियर सेवादार को गोली मारने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार, लूट की बाइक और मोबाइल बरामद

पुलिस के मुताबिक ड्राइवर गंभीर रूप से घायल था, जिसे पुलिस ने तत्काल हॉस्पिटल भिजवाया, लेकिन बीच रास्ते में ही ड्राइवर की मौत हो गई. कीर्तिंनगर थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक का नाम बिसन सिंह था, जो सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया था, जिसके हॉस्पिटल ले जाया जा रहा था, लेकिन बीच रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया.

टिहरी में बाइक सवार की मौत: टिहरी जिले के घनसाली मेंलाटा से नागेश्वर सोड जाने वाली सड़क पर तेज रफ्तार बाइक पहाड़ से टकरा गई. इस हादसे में रमन रावत पुत्र धर्मेंद्र रावत निवासी ग्राम गोना पट्टी गोन गढ़ तहसील बालगंगा जनपद टिहरी गढ़वाल की मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details