उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

कोरोना को हराना है: प्रभारी मंत्री डॉ. हरक सिंह रावत ने सफाई हवलदार को बांटी किट

उत्तर प्रदेश से सटे कोटद्वार क्षेत्र में बढ़ रहे कोरोना के संक्रमण के खतरे को देखते हुए वन मंत्री और पौड़ी के प्रभारी डॉ. हरक सिंह रावत ने सफाई हवलदार को किट वितरित की. जिससे कोरोना महामारी के खिलाफ जंग लड़ा जा सके.

By

Published : Apr 14, 2020, 7:03 PM IST

Dr. Harak Singh Rawat
प्रभारी मंत्री डॉ हरक सिंह रावत ने सफाई हवलदार को बांटी किट

पौड़ी : प्रदेश में 21 दिनों का लॉकडाउन है. ऐसे में जिले के प्रभारी मंत्री डॉ. हरक सिंह रावत ने मंगलवार को नगर निगम के सफाई हवलदार को किट वितरित की.

इस दौरान उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस की महामारी के खिलाफ लड़ाई में पर्यावरण मित्रों के अहम भूमिका है. यह राजनीति का समय नहीं है. देश और प्रदेश इस समय महामारी से लड़ाई लड़ रहा है. इसमें सभी को सहयोग करना चाहिए.

लॉकडाउन के बाद सफाई कर्मचारी नगर क्षेत्र में सफाई करते नजर आ रहे हैं. स्थानीय विधायक डॉ. हरक सिंह रावत ने सफाई हवलदार को किट वितरण की. उन्होंने कहा कि सफाई हवलदार के पास सफाई के लिए दस्ताने, गम बूट जैसे अन्य सुविधा न होने के बावजूद भी सराहनीय कार्य किया जा रहा है.

पढ़ेंःPCC चीफ प्रीतम सिंह ने सीएम त्रिवेंद्र से व्यवसायियों के ऋण भुगतान में छूट और ब्याज माफी की मांग की

जब प्रशासन ने सफाई हवलदार की समस्या के बारे में अवगत कराया तो उज्जवला सामाजिक संस्था की तरफ से नगर निगम के कर्मचारियों के लिए गम बूट, ट्रैक सूट आदि उपलब्ध कराए गए. इस किट में सफाई हवलदार के लिए मास्क, सैनेटाइजर उपलब्ध कराये गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details