उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Oct 5, 2021, 8:11 PM IST

Updated : Oct 5, 2021, 8:37 PM IST

ETV Bharat / state

डॉक्टर ने एएनएम के साथ की बदसलूकी, संगठन ने की कार्रवाई की मांग

होम्योपैथिक संविदा डॉक्टर के खिलाफ एएनएम संगठन ने मोर्चा खोल दिया है. आज एनएम संगठन ने डीएम और सीएमओ से मिलकर डॉक्टर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है.

anm-organization-opened-front-against-homeopathic-doctor-in-tehri
होम्योपैथिक डॉक्टर के खिलाफ एएनएम संगठन ने खोला मोर्चा

टिहरी: होम्योपैथिक संविदा डॉक्टर पर एएनएम के साथ बदसलूकी का आरोप लगा है. एएनएम संगठन ने डीएम और सीएमओ से इस मामले की शिकायत की है और आरोपी संगठन के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

बता दें टिहरी जिले के सबसे दूरस्थ क्षेत्र के अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कार्यरत होम्योपैथिक डॉक्टर विजय प्रकाश द्वारा इसी अस्पताल में कार्यरत एएनएम लीला रावत के साथ अभद्र व्यवहार करते हुए गाली गलौज किया. साथ ही उन्होंने उसका मुंह दबाते हुए हाथ मरोड़ दिया थी. जिस पर टिहरी जिले के परिवार कल्याण संगठन से जुड़ी सभी एएनएम ने विरोध जताया है.

होम्योपैथिक डॉक्टर के खिलाफ एएनएम संगठन ने खोला मोर्चा

पढ़ें-चारधाम यात्रा को लेकर हाईकोर्ट के फैसले पर CM पुष्कर सिंह धामी ने जताई खुशी

पीड़ित लीला रावत ने बताया कि वैक्सीनेशन रूम को लेकर चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी के मामले में बात हुई थी. जिसको लेकर होम्योपैथिक डॉ. विजय प्रकाश ने उन्हें अनाप-शनाप बोल दिया. साथ में डॉक्टर ने गाली देते हुए मुंह दबोचते हुए हाथ मरोड़ा. डॉक्चर ने धमकी दी कि इससे पहले भी जिस तरह से मैंने फॉर्मसिस्ट नौटियाल और वार्ड बाय भंडारी को परेशान कर भगाया है उसी तरह तुम्हें भी यहां से भगा दूंगा.

पढ़ें-खुशखबरी: अब सभी श्रद्धालुओं के लिए खुले चारधाम, कोविड नियमों का करना होगा पालन

एएनएम संगठन की सदस्य सावित्री ने कहा कि अगर 2 दिन के अंदर लीला रावत को न्याय नहीं मिलता है तो वैक्सीनेशन और टीकाकरण का कार्य पूरे तरीके बंद कर दिया जाएगा. वहीं, मामले में टिहरी जिला मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर संजय कुमार ने कहा एक संविदा डॉक्टर के द्वारा स्थाई परमानेंट कर्मचारी को एक महिला कर्मचारी के साथ इस तरह से बदतमीजी नहीं करनी चाहिए थी. इस मामले में जांच बैठाकर डॉक्टर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Oct 5, 2021, 8:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details