उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

सहकारी बैंकों में निरस्त हुई भर्ती प्रक्रिया की जांच की मांग, सीएम को भेजा पत्र

उत्तरखंड जन एकता पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष ने जिला सहकारी बैंकों की भर्ती प्रक्रिया को निरस्त किए जाने पर सीएम की सराहना की है. उन्होंने कहा कि वह सीएम को पत्र भेजकर मामले में जांच की मांग करेंगे.

मंत्री दिनेश धने
मंत्री दिनेश धने

By

Published : Mar 19, 2021, 1:28 PM IST

Updated : Mar 19, 2021, 2:01 PM IST

टिहरी:उत्तराखंड जन एकता पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष ने जिला सहकारी बैंकों की भर्ती प्रक्रिया को निरस्त किए जाने पर सीएम की सराहना की है. उन्होंने कहा कि टिहरी में उक्त पदों को भरने के लिए उच्च बोली लगाई जा रही थी. उन्होंने मामले की उच्च स्तरीय जांच की मांग की है.

सहकारी बैंकों में निरस्त हुई भर्ती प्रक्रिया की जांच की मांग.

उत्तराखंड जन एकता पार्टी (उजपा) के केंद्रीय अध्यक्ष दिनेश धनै ने कहा कई लोगों ने डीसीबी भर्तियों को निवेश का जरिया बना दिया है. वह सीएम को पत्र भेजकर मामले में जांच की मांग करेंगे. साथ ही ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. जो भर्तियों को अपनी कमाई का जरिया बना रहे हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के चार वर्ष का कार्यकाल पूरा हो चुका है, लेकिन टिहरी विधानसभा में उनके कार्यकाल में जो कार्य अधूरे छूट गए थे उन पर एक इंच काम नहीं हुआ है.

पढ़ें:परिवहन मंत्री ने किया निर्माणाधीन बस अड्डे का निरीक्षण, जल्द काम पूरा करने के निर्देश

उन्होंने कहा कि पीपीपी मोड़ पर दिये गए जिला अस्पताल बौराड़ी की स्थति और भी खराब हो चुकी है. मुख्यालय का एक मात्र स्टेडियम का कार्य अधूरा पड़ा है. पीजी कॉलेज को अभी तक अपनी जमीन नहीं मिल पाई है. कोशियार और सुरकंडा पंपिंग योजना का कार्य भी आगे नहीं बढ़ पाया है.

कोटी कॉलोनी से नई टिहरी तक प्रस्तावित रोपवे के लिए चिन्हित जमीन को भूमाफियों को बेच दिया गया है, जिसकी जांच की जानी चाहिए. सहकारी समिति टिपरी में हुए घोटले की उच्चस्तरीय जांच की जाए तो घोटला और बड़ा हो सकता है. उन्होंने कहा कि सरकार की घर-घर पेयजल योजना केवल पैसा वसूली योजना है, इससे जनता को लाभ नहीं होने वाला.

Last Updated : Mar 19, 2021, 2:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details