उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

घनसाली के कांग्रेस नेता मकान लाल का निधन, लोगों ने जताया शोक

मकान लाल के पार्थिव शरीर को एम्बुलेंस से वापस उनके आवास पर लाया गया. बताया जा रहा है कि वह अपने पीछे पत्नी, 3 लड़की और एक लड़का छोड़ गए हैं. उनके निधन से क्षेत्र में शोक की लहर है.

By

Published : Oct 22, 2021, 11:00 AM IST

घनसाली के कांग्रेस नेता मकान लाल का निधन
घनसाली के कांग्रेस नेता मकान लाल का निधन

टिहरी: जिले के घनसाली विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस नेता और समाजसेवी मकान लाल बेसरियाल का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गए. ऐसे में मकान लाल के निधन से कांग्रेस पार्टी को चुनाव से पहले बड़ी क्षति पहुंची है क्योंकि, वह इस विधानसभा क्षेत्र से संभावित उम्मीदवारों में शामिल थे. इससे पहले मकान लाल 2012 और 2017 में विधानसभा चुनाव भी लड़ चुके थे.

घनसाली विधानसभा अंतर्गत भनेड़ी गांव निवासी मकान लाल को हार्ट अटैक आया था. जिसके बाद उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बेलेश्वर लाया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मकान लाल के पार्थिव शरीर को एम्बुलेंस से वापस उनके आवास पर लाया गया. बताया जा रहा है कि वह अपने पीछे पत्नी, 3 लड़की और एक लड़का छोड़ गए हैं. उनके निधन से क्षेत्र में शोक की लहर है.

पढ़ें-हरदा ने अमित शाह के बयान पर कसा तंज, बोले- आपदा से निपटने में सरकार विफल

कांग्रेस नेता मकान लाल बेसरियाल वर्तमान समय में अनुसूचित जाति जनजाति विकास परिषद के प्रदेश उपाध्यक्ष थे. वह पिछली बार घनसाली विधानसभा से विधायक का चुनाव लड़ चुके थे और इस बार भी उनकी पूरी तैयारी थी. वहीं, लगातार लोगों से संपर्क कर वह राजनीति में अपना भविष्य तलाश रहे थे. उनके अचानक इस तरह से चले जाने से उनके घर और रिश्तेदारों में शोक का माहौल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details