उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

धनौल्टी में कांग्रेस कार्यतकर्ताओं ने दिखाई एकजुटता, दूर हुई नाराजगी

धनौल्टी विधानसभा में नाराज कार्यकर्ताओं को कांग्रेस ने मना लिया है. वहीं, कांग्रेस प्रत्याशी जोत सिंह बिष्ट के समर्थन में कार्यकर्ताओं ने चुना प्रचार किया.

By

Published : Feb 1, 2022, 8:01 PM IST

Congress election campaign in Dhanaulti
धनौल्टी में कांग्रेस कार्यतकर्ताओं ने दिखाई एकजुटता

देहरादून: विधानसभा चुनाव के लिए सभी दलों के प्रत्याशियों ने अब चुनाव चिन्ह आवंटन होते ही प्रचार तेज कर दिया है. इसी कड़ी में आज धनौल्टी विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी जोत सिंह बिष्ट ने कण्डीसौड़ में चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया. कांग्रेस के लिए इस सीट पर राहत की बात यह है कि यहां नाराज कार्यकर्ताओं को मना लिया गया है.

ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष सुमन सिह गुसांई ने कहा कि पार्टी के टिकट दावेदार जो नाराज चल रहे थे, उन्हें मना लिया गया है. नैनबाग से डॉ. वीरेंद्र रावत अब खुलकर पार्टी प्रत्याशी जोत सिंह बिष्ट के प्रचार में जुट हैं. वहीं, मसूरी के पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनमोहन सिंह मल्ल भी जोत सिंह बिष्ट के साथ प्रचार में नजर आए.

ये भी पढ़ें:बीजेपी प्रत्याशी मुनीश सैनी के बिगड़े बोल, मतदाताओं को बताया 'गधा तुल्य'

जिसके बाद से कार्यकर्ताओं मे काफी जोश दिखा. इस दौरान कांग्रेस धनौल्टी विधानसभा अध्यक्ष सुमेरी बिष्ट ने कहा यहां कांग्रेस में एकजुटता देखी जा रही है. इस सीट पर भारी मतों से जनता आशीर्वाद देकर विजय बनायेगी. क्षेत्र के एक योग्य और अनुभवी व्यक्ति को विधानसभा में भेजकर क्षेत्र के भविष्य को संवारने का कार्य करेंगे. विपक्ष पर तंज कसते हुए उन्होने कहा जो लोग कल तक पार्टी की एकजुटता का ढिंढौरा पीटते थे, आज उनकी सच्चाई सबके सामने हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details