उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

शनिवार को टिहरी दौरे पर जाएंगे CM धामी, देंगे योजनाओं की सौगात

मुख्यमत्री पुष्कर सिंह धामी जन आशीर्वाद यात्रा के लिए जिलों का दौरा कर रहे हैं. शनिवार को सीएम टिहरी के दौरे पर रहेंगे. सीएम का टिहरी दौरा इसलिए भी महत्वपूर्ण है कि दो दिन पहले ही जिले की धनौल्टी सीट से निर्दलीय विधायक प्रीतम सिंह पंवार ने बीजेपी ज्वाइन की है.

By

Published : Sep 10, 2021, 1:22 PM IST

cm program
सीएम धामी का दौरा

टिहरी: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी राज्य भ्रमण पर हैं. बुधवार और गुरुवार को सीएम दो दिन के नैनीताल जिले के दौरे पर थे. आज मुख्यमंत्री हरिद्वार जिले के दौरे पर हैं. शनिवार को सीएम धामी टिहरी का दौरा करेंगे.
प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी कल यानी शनिवार को टिहरी दौरे पर रहेंगे. सीएम यहां कई योजनाओं का उद्घाटन करेंगे.

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी कल टिहरी दौरे पर रहेंगे. उनके दौरे की तैयारी पूरी की जा रही है. बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता विनोद सुयाल ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी टिहरी दौरे पर बीजेपी द्वारा चलाई जा रही जन आशीर्वाद रैली के तहत केंद्र व राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं को सभी कार्यकर्ताओं को जन-जन तक पहुंचाने का आह्वान करेंगे.

ये भी पढ़ें: CM धामी पहुंचे हरिद्वार, बाबा रामदेव और आचार्य बालकृष्ण से की मुलाकात

सुयाल ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी पूरे प्रदेश में भाजपा की जन आशीर्वाद रैली के तहत उत्तराखंड के सभी जिलों में भ्रमण कर रहे हैं. मुख्यमंत्री का टिहरी दौरा इस लिहाज से भी महत्वपूर्ण है कि दो दिन पहले ही धनौल्टी विधायक प्रीतम सिंह पंवार ने बीजेपी ज्वाइन की है. अपने इस दौरे से सीएम जिले के मतदाताओं को साधेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details