उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

सावधान: आस्था के नाम पर हो रही अवैध चंदा वसूली, मंदिर समिति ने की कार्रवाई की मांग

पांचवे धाम सेम नागराजा मंदिर में कुछ शरारती तत्वों द्वारा घर-घर जाकर अवैध चंदा वसूली करने का मामला प्रकाश में आया है. प्रशासन से इन असामाजिक तत्वों पर कठोर कार्रवाई करने की मांग की है.

By

Published : Dec 30, 2019, 8:42 AM IST

Updated : Dec 30, 2019, 9:41 AM IST

pratapnagar
आस्था के नाम पर हो रही अवैध चंदा वसूली

प्रतापनगर:पांचवें धाम के नाम से प्रसिद्ध सेम नागराजा मंदिर में अवैध चंदा वसूली करने का मामला सामने आया है. यहां आने वाले श्रद्धालुओं द्वारा पिछले कई दिनों से चंदा वसूली की शिकायत की जा रही थी. वहीं, जबमंदिर के प्रबंधक सुंदर सिंह पोखरियाल ने मामले की जांच कराई तो इसमें सत्यता पाई गई. इस दौरान उन्होंने बताया कि कुछ शरारती तत्वों द्वारा मंदिर व मंदिर समिति को बदनाम करने के लिए इस तरह का काम कर रहे हैं. पोखरियाल ने प्रशासन से शरारती तत्वों के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई करने की मांग की है.

मंदिर के नाम पर अवैध चंदा वसूली.

प्रसिद्ध सेम नागराजा मंदिर के प्रबंधक सुंदर सिंह पोखरियाल का कहना है कि कुछ लोग फर्जी रसीद छपवाकर और गलत साइन कर शहर के विभिन्न इलाकों में जाते हैं और लोगों से मंदिर निर्माण से संबंधित चंदा वसूल करते हैं. जो कि, सरासर गलत है.

ये भी पढ़ें: NEW YEAR को लेकर पूरी हुई तैयारियां, अलर्ट पर पुलिस

पोखरियाल का ने बताया कि पिछले कई सालों से मंदिर निर्माण का कोई भी कार्य नहीं किया जा रहा है. उन्होंने लोगों से सावधान रहने की अपील की. साथ ही उन्होंने प्रशासन से ऐसे शरारती और असामाजिक तत्वों पर जल्द से जल्द सख्त कार्रवाई करने की मांग की है, जिसके कारण मंदिर व मंदिर समिति बदनाम हो रही है.

Last Updated : Dec 30, 2019, 9:41 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details