उत्तराखंड

uttarakhand

मेहंदी रस्म में जा रहा था परिवार, गहरी खाई में गिरी कार, एक महिला की मौत, 6 घायल

By

Published : Jun 24, 2019, 9:47 PM IST

टिहरी के थत्यूड़ क्षेत्र में भवान-साटागाड़ मोटर मार्ग पर मेहंदी रस्म में जा रहा एक परिवार की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. हादसे में एक महिला की मौत हो गई. जबकि चार बच्चे समेत छह लोग घायल हो गए.

गहरी खाई में गिरी कार

टिहरीःभवान-साटागाड़ मोटर मार्ग पर एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई जा गिरी. हादसे में एक महिला की मौके पर मौत हो गई. जबकि कार सवार छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू कर घायलों को खाई से बाहर निकाला. जिसके बाद उन्हें नजदीकी अस्पताल पहुंचाया. जहां पर पांच लोगों की गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है.

भवान-साटागाड़ मोटर मार्ग पर गहरी खाई में गिरी कार.


जानकारी के मुताबिक सोमवार को भवान-साटागाड़ मोटर मार्ग पर पेट्रोल पंप के पास UA07P 8757 नंबर की एक कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी. हादसे में कार सवार एक महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि कार में सवार चार बच्चे समेत कुल छह लोग घायल हो गए. मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची थत्यूड़ पुलिस और स्थानीय प्रशासन ने घायलों का रेस्क्यू कर खाई से बाहर निकालकर सीएचसी थत्यूड़ पहुंचाया. जहां पर एक बच्ची सामान्य रूप से घायल है. जिसका इलाज सीएचसी थत्यूड़ में चल रहा है. जबकि पांच घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया है.

ये भी पढे़ंःअस्पताल में बिलिंग के लिए लाइन में खड़े व्यक्ति की हार्ट अटैक से मौत, डॉक्टरों ने किया री-एग्जामिनेशन

मृतक

  1. ममता नौटियाल (27) पत्नी सोहनलाल, निवासी-मैड़ थत्यूड़

घायलों की सूची

  1. संतोष कोठारी (27) पुत्र जनार्दन प्रसाद कोठरी (चालक ), निवासी पुजाल्डी
  2. भारती (28) पत्नी नागेंद्र, निवासी-मैड़ थत्यूड़
  3. मानवी (8) बेटी सुमन, निवासी-मैड़ थत्यूड़
  4. जानवी (6) बेटी नागेद्र, निवासी-मैड़ थत्यूड़
  5. सक्षम (5) बेटा सुमन, निवासी-मैड़ थत्यूड़
  6. भूमि (4) बेटी नागेद्र, निवासी मैड़ थत्यूड़

पुलिस के मुताबिक कार में एक पुरुष, दो महिलाएं और चार बच्चे समेत कुल सात लोग सवार थे. सभी लोग मेहंदी रस्म में शामिल होने के लिए मैड़ थत्यूड़ से किट्ठ (थान) गांव रिश्तेदार के घर जा रहे थे. वहीं, पुलिस ने मृतक महिला के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details