उत्तराखंड

uttarakhand

एक गलती खतरा-ए-जान, बस फंसते ही अटकी यात्रियों की सांसें

By

Published : Mar 19, 2020, 2:01 PM IST

Updated : Mar 19, 2020, 3:53 PM IST

आजकल चंबा से धरासू तक ऑलवेदर रोड का निर्माण कार्य चल रहा है. मार्ग पर जगह-जगह जाम, धूल और गड्ढों से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

Dhanaulti
गड्ढे में फंसी बस

धनौल्टी: इन दिनों-NH-94 पर ऑलवेदर रोड के निर्माण के चलते लोगों को जाम की समस्या से जूझना पड़ रहा है. वहीं, धूलभरी सड़क पर चलने से बचने के लिए लोग अब लिंक मार्गों का सहारा लेकर अपनी जान जोखिम में डाल रहे है. वहीं, ऋषिकेश-गंगोत्री हाईवे-NH-94 के पास निर्माणाधीन स्यांसू-रत्वाड़ी मोटरमार्ग एक हादसा होते-होते बचा. जहां एक बस गड्ढे में फंसते ही यात्रियों की सांसें अटक गई.

बता दें कि आजकल चंबा से धरासू तक ऑलवेदर रोड का निर्माण कार्य चल रहा है. मार्ग पर जगह-जगह जाम, धूल और गड्ढों से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं, देहरादून से उत्तरकाशी की तरफ जा रही एक प्राइवेट बस चालक को चंबा से जाख-डोबरा मार्ग से होते हुए जाना था. लेकिन यात्रियों द्वारा चालक को स्यांसू-रत्वाड़ी लिंक मोटरमार्ग से चलने की बात कही गई.

गड्ढे में फंसी बस

पढ़े-ऋषिकेश-श्रीनगर नेशनल हाईवे रात के वक्त रहेगा बंद, डायवर्ट होगा रूट

चालक जैसे ही बस को लेकर रत्वाड़ी- स्यांसू मोटर मार्ग पर निकला तो स्यांसू गदेरे में बस का पिछला टायर फंस गया. बस के गदेरे में फंसते ही अंदर बैठे मुसाफिरों की जान हलक में आ गई. गनीमत रही कि बस पलटने से बच गई. वहीं, काफी मश्क्कत के बाद पुल निर्माण मे लगी जेसीबी मशीन ने फंसी बस को निकाला.

Last Updated : Mar 19, 2020, 3:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details