उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

बोले भगत दा- राहुल, सोनिया गांधी और रॉबर्ट वाड्रा को भेजेंगे जेल

बीजपी के स्टार प्रचारक भगत सिंह कोश्यारी ने कहा कि उनकी सरकार बनने पर कांग्रेस के राहुल, सोनिया गांधी, रॉबर्ट वाड्रा समेत कई नेता जेल में होंगे. साथ ही कहा कि उन पर पहले से ही कई मुकदमे चल रहे हैं.

By

Published : Apr 3, 2019, 9:04 PM IST

Updated : Apr 4, 2019, 3:34 PM IST

भगत सिंह कोश्यारी

टिहरीःउत्तराखंड में लोकसभा चुनाव चरम पर है. चुनाव होने में कुछ ही दिन बचे हैं. ऐसे में राजनीतिक दल जोर-शोर से प्रचार-प्रसार में जुटे हैं. इसी क्रम में बीजपी के स्टार प्रचारक भगत सिंह कोश्यारी चंबा पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा कि उनकी सरकार बनने पर कांग्रेस के राहुल, सोनिया गांधी, रॉबर्ट वाड्रा समेत कई नेता जेल में होंगे. साथ ही कहा कि उन पर पहले से ही कई मुकदमे चल रहे हैं.

जानकारी देते बीजपी के स्टार प्रचारक भगत सिंह कोश्यारी.


बीजेपी के स्टार प्रचारक भगत सिंह कोश्यारी ने बुधवार को चंबा में जनसभा कर टिहरी लोकसभा सीट प्रत्याशी माला राज्यलक्ष्मी शाह के पक्ष में वोट मांगे. इस दौरान उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी ही देश का विकास कर सकती है. जनता ने इन पांच सालों में पीएम मोदी के किए कामों को देखा है. वहीं, उन्होंने जनता से आगामी 11 अप्रैल को बीजेपी के पक्ष में मतदान करने की अपील की. साथ ही जनता से मोदी के साथ देश को मजबूत करने को कहा.

ये भी पढे़ंःचुनाव आते ही फिर मुद्दा बना मलिन बस्ती, राजकुमार ने त्रिवेंद्र सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

वहीं, कोश्यारी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के लोग देश के प्रधानमंत्री को चोर कह रहे हैं. ये कांग्रेस की पहचान है. इस बार बीजेपी उत्तराखंड की पांचों सीटों पर जीत हासिल करेगी. पूरे देश में बीजेपी कई सीटों को जीतकर एक बार फिर नरेंद्र मोदी को ही प्रधानमंत्री बनाएंगे.

Last Updated : Apr 4, 2019, 3:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details