उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

'लोकल फॉर वोकल' पर बाबा रामदेव की पहल, बाजार से खरीदा स्थानीय उत्पाद

बाबा रामदेव ने पीएम मोदी की अपील पर 'वोकल फॉर लोकल' पर लगातार पहल कर रहे हैं. इसी क्रम में बाबा रामदेव ने टिहरी में स्थानीय व्यापारी के साथ लोकल उत्पाद की जानकारी ली और उनका हौसला बढ़ाया.

By

Published : Aug 31, 2020, 8:38 PM IST

Updated : Aug 31, 2020, 9:05 PM IST

टिहरी
बाबा रामदेव की पहल

टिहरी: देवप्रयाग से हरिद्वार लौटते समय बाबा रामदेव का काफिला आगराखाल बाजार में रुका. इस दौरान बाबा रामदेव ने बाजार की दुकानों से पहाड़ी उत्पाद खरीदें और स्थानीय दुकानदारों से स्थानीय उत्पादों की जानकारी ली.

ऋषिकेश-बदरीनाथ हाईवे बंद होने के कारण बाबा रामदेव चंबा-ऋषिकेश हाईवे से देवप्रयाग से हरिद्वार लौटे. इस बीच वह कुछ देर आगराखाल बाजार में रुके और दुकानदारों से स्थानीय उत्पाद सिंगोरी मिठाई, अडसा, रोटना, रबड़ी, पहाड़ी खीरा, मक्की, अदरक और स्थानीय दालों की जानकारी जुटाई.

बाबा रामदेव ने बाजार से की खरीदारी.

ये भी पढ़े:उत्तराखंड: कोरोना 'जंग' के बीच डॉक्टरों की हड़ताल, बढ़ सकती हैं मुश्किलें

इस दौरान उन्होंने काफी मात्रा में स्थानीय उत्पादों की खरीदारी भी की. बाबा रामदेव ने कई स्थानीय उत्पाद का स्वाद भी चखा. इस दौरान बाबा रामदेव ने स्थानीय व्यापारी के साथ लोकल उत्पाद के बारे में भी बातचीत की और उनका हौसला बढ़ाया. व्यापारी सुरेंद्र कंडारी, विकास रावत, जोत सिंह रावत, सुरेन्द्र रावत, वीर सिंह रावत ने खुशी जताते हुए बाबा रामदेव का आभार जताया.

Last Updated : Aug 31, 2020, 9:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details