उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

एंबुलेंसों से अटा पड़ा है अस्पताल परिसर, मरीजों को हो रही परेशानी

पूर्व कैबिनेट मंत्री दिनेश धनै ने जिला अस्पताल बौराड़ी का दौरा कर प्रबंधन से एंबुलेंस समस्या को सुलझाने का अनुरोध किया है. दरअसल, अस्पताल के बाहर पांच एंबुलेंस के कारण मरीजों के वाहन खड़े नहीं हो पा रहे हैं. पूर्व मंत्री ने प्रबंधन से चार एंबुलेंसों को पीछे वाली पार्किंग में रखने की बात कही.

By

Published : Jul 11, 2019, 9:11 AM IST

Updated : Jul 11, 2019, 11:49 AM IST

एंबुलेंस की पार्किंग से परेशान जनता


टिहरी: जिला अस्पताल बौराड़ी के प्रबंधन पर मनमानी करने का आरोप लग रहा है. बताया जा रहा है कि प्रबंधन द्वारा आम पार्किंग में एम्बुलेंस खड़ी कर दी जाती है. जिस कारण मरीजों के वाहन खड़े नहीं हो पाते हैं. जिसको लेकर बीते बुधवार पूर्व कैबिनेट मंत्री दिनेश धनै से अस्पताल का दौरा कर पार्किंग समस्या को सुलझाने के लिए प्रबंधन से बातचीत की.

एंबुलेंस की पार्किंग से परेशान जनता

लोगों द्वारा मुख्य द्वार पर लगी पांच एम्बुलेंस में से एक एम्बुलेंस को मुख्य द्वार पर रखने के लिए मांग की गई है. वहीं, अन्य एम्बुलेंसों को अस्पताल के पीछे वाली पार्किंग में खड़ी करने के लिए कहा गया है. बीते रोज पूर्व कैबिनट मंत्री दिनेश धनै ने अस्पताल का दौरा कर इस समस्या को लेकर अस्पताल प्रबंधन से बात की. जिसमें प्रबंधन को जल्द से जल्द जनता की समस्या का समाधान करने का अनुराध किया.

पढे़ं-मंत्री रेखा आर्य को ग्रामीण ने सुनाई आपबीती, अधिकारियों पर लगाए गंभीर आरोप

आपको बता दें कि जिला अस्पताल बौराड़ी को उत्तराखंड सरकार द्वारा पीपीपी मोड में जॉलीग्रांट अस्पताल को दिया गया है. जिसके बाद अब सभी देखरेख जौलीग्रांट द्वारा ही किया जा रहा है. लेकिन पार्किंग को लेकर मरीजों को अनेक समस्याओं से जूझना पड़ रहा है. पूर्व कैबिनेट मंत्री दिनेश धनै ने कहा कि अस्पताल में खड़ी एंबुलेंस के कारण मरीजों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. उन्होंने कहा कि अस्पताल के बाहर सिर्फ एक ही एंबुलेंस खड़ी रखी जानी चाहिए और बाकी एंबुलेंसों को पीछे पार्किंग में रखा जाना चाहिए.

Last Updated : Jul 11, 2019, 11:49 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details