उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

इंसानियत फिर शर्मसार, 9 साल की बच्ची को बहला-फुसलाकर 32 वर्षीय शख्स ने किया दुष्कर्म

नैनबाग के सेंटूर गांव के एक 32 वर्षीय शख्स ने 9 साल की दलित बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है, जिससे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है. आरोपी के खिलाफ पोक्सो और एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है.

By

Published : May 31, 2019, 3:36 PM IST

Updated : May 31, 2019, 7:51 PM IST

बच्ची के साथ दुष्कर्म.

टिहरी: नैनबाग के सेंटूर गांव के एक 32 वर्षीय व्यक्ति ने 9 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने पीड़ित बच्ची के परिजनों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ पोक्सो और एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. बच्ची दलित समुदाय से संबंध रखती है. आरोपी फिलहाल फरार चल रहा है.

टिहरी में मासूम से दुष्कर्म.

पीड़ित बच्ची के पिता ने बताया कि वे रोज की तरह गुरुवार को भी खेत में काम करने चले गए थे. इस दौरान उसकी पत्नी और बच्ची घर पर अकेली. पास में ही दुकान चलाने वाला विपिन पंवार बच्ची को बहला-फुसलाकर अपनी दुकान के पीछे वाले कमरे में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

पढ़ें:देवभूमि के इन व्यंजनों के देश-विदेश के लोग हैं मुरीद, इन से है उत्तराखंड की खास पहचान

बच्ची के पिता ने बताया कि घटना का पता तब चला जब उनकी बेटी बदहवास हालत में घर पहुंची और पेट दर्द होने की शिकायत करने लगी. जिसपर उसकी मां ने पूछा तो बच्ची ने घटना की जानकारी दी. जिसके बाद बच्ची के परिजनों ने नैनबाग पुलिस चौकी में आरोपी युवक के खिलाफ तहरीर दी. पीड़ित बच्ची के पिता ने कहा कि कुछ लोगों द्वारा तहरीर वापिस लेने का दबाव डाला जा रहा है और उनकी जान को भी खतरा है.

कैम्पटी थाना इंचार्ज एमएल जखवाल ने बताया कि पीड़ित बच्ची के परिजनों द्वारा नैनबाग चौकी में दुष्कर्म की तहरीर दी गई थी, जिसके बाद बच्ची को कैम्पटी थाना लाया गया. यहां कागजी कार्रवाई करने के बाद बच्ची को मेडिकल के लिए भेज दिया गया. मसूरी के अस्पताल में मेडिकल की सुविधा न होने के कारण बच्ची को दून अस्पताल लाया गया.

उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपी की तलाश की जा रही है.

.

Last Updated : May 31, 2019, 7:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details