उत्तराखंड

uttarakhand

टिहरी के घोन गांव में 59 लोग मिले कोरोना संक्रमित

By

Published : May 15, 2021, 11:43 AM IST

कोरोना संक्रमण की रफ्तार को रोकना स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन के लिए चुनौती बन रहा है. कंडीसौड़ तहसील के ग्राम घोन में 59 लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं.

59 people found corona infected in Ghone village
घोन गांव में 59 लोग मिले कोरोना संक्रमित

टिहरी: ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना संक्रमण की रफ्तार को रोकना स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन दोनों के लिए चुनौती बनता जा रहा है. कंडीसौड़ तहसील के ग्राम घोन में बीते दिन 59 लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं. इसके बाद जिला प्रशासन ने गांव को मिनी कंटेनमेंट जोन घोषित कर गांव की सीमा पर बैरिकेडिंग कर आवागमन प्रतिबंधित कर दिया है. प्रभारी तहसीलदार गंगा प्रसाद पेटवाल ने बताया कि बीते दिनों गांव के कई लोगों ने खांसी-जुकाम और बुखार की शिकायत पर उनकी सैंपलिंग की गई.

बता दें कि, रिपोर्ट आने के बाद घोन गांव के 59 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है. गांव की सीमाएं सील कर दी हैं. किसी भी जरूरी सामान की आपूर्ति के लिए राजस्व कर्मी तैनात किए गए हैं. अब तक तहसील क्षेत्र के इडियान, कन्स्यूड़, बयाणगांव, जामणी, नवा गांव कंटेनमेंट जोन में शामिल किए गए हैं.

पढ़ें:मसूरी: शुक्रवार को मिले 25 नए कोरोना पॉजिटिव, ऑक्सीजन प्लांट लगाने की मांग

साथ ही उन्होंने ग्रामीणों से नियमों का पालन करने की अपील की है. उन्होंने कहा कि किसी भी समस्या के लिए राजस्व उप निरीक्षक सुरेंद्र रावत से संपर्क किया जा सकता है. घोन गांव में स्वयं के संसाधनों से मास्क और सैनिटाइजर का वितरण किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details