उत्तराखंड

uttarakhand

प्रतापनगर: 39 लोगों के लिए गए सैंपल, 2 की रिपोर्ट नेगेटिव

By

Published : Jun 1, 2020, 7:59 AM IST

प्रतापनगर के लंबगांव के स्वर्गीय फूल सिंह बिष्ट राजकीय महाविद्यालय को क्वारंटाइन सेंटर बनाया गया है. इसमें 29 लोगों को क्वारंटाइन किया गया है. वहीं, अभी तक लगभग 39 लोगों के कोरोना की जांच के लिए सैंपल लिए जा चुके हैं. इसमें से 2 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है, जबकि 37 की रिपोर्ट आनी बाकी है.

pratapnagar corona virus
39 लोगों के लिए गए सैंपल

प्रतापनगर: लंबगांव के स्वर्गीय फूल सिंह बिष्ट राजकीय महाविद्यालय चोण्ड को तहसील स्तर का क्वारंटाइन सेंटर बनाया गया है. इस समय इसमें 29 लोगों को क्वारंटाइन में रखा गया है, जबकि 7 लोगों को लंबगांव के एक होटल में क्वारंटाइन किया गया है.

स्वास्थ्य प्रभारी डॉ. रानी ने बताया कि अब तक 39 लोगों का कोरोना की जांच के लिए सैंपल लिया गया है. ये लोग महाराष्ट्र से आए हैं. हालांकि किसी में भी कोरोना के लक्षण अभी तक दिखाई नहीं दिए हैं. इन लोगों को संस्थागत क्वारंटाइन किया गया है. अब तक 39 लोगों के सैंपल लिए जा चुके हैं. इसमें से 2 लोगों की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है. 37 की रिपोर्ट अभी आनी बाकी है.

39 लोगों के लिए गए सैंपल

ये भी पढ़ें: कोरोनाः सतपाल महाराज की पत्नी अमृता रावत का एम्स ऋषिकेश में चल रहा इलाज, हालत में सुधार

उन्होंने बताया, कि 7 लोगों की रिपोर्ट 1-2 दिन में आ जाएगी. स्वास्थ्य प्रभारी ने बताया, कि 30 लोगों के सैंपल आज भी लिए गए हैं, जिसे कल जांच के लिए भेज दिया जाएगा. उसकी रिपोर्ट भी जल्द ही आ जाएगी. डॉक्टर रानी का कहना है, कि अभी तक प्रतापनगर के लोगों को किसी तरह का खतरा नहीं है. सभी सुरक्षित हैं. किसी को भी पैनिक होने की आवश्यक्ता नहीं है. लेकिन लोगों को सतर्कता बरतनी होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details