उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

टिहरी: बीजेपी के 24 कार्यकर्ताओं ने थामा उत्तराखंड जन एकता पार्टी का दामन

दिनेश धनै ने दावा किया है कि 2022 के विधानसभा चुनाव में उनकी उत्तराखंड जन एकता पार्टी को जनता का पूरा समर्थन मिलेगा.

टिहरी
टिहरी

By

Published : Jul 5, 2020, 5:59 PM IST

टिहरी: पार्टी और सरकार की कार्यशैली से नराजा दो दर्जन से अधिक बीजेपी कार्यकर्ताओं ने रविवार को उत्तराखंड जन एकता पार्टी का दामन थाम लिया. पूर्व की कांग्रेस सरकार में कैबिनेट मंत्री दिनेश धनै ने हाल ही में उत्तराखंड जन एकता पार्टी बनाई है. जिसको आगे बढ़ाने के लिए अब दिनेश धनै कार्यकर्ताओं को जोड़ने में लगे हैं.

बीजेपी छोड़कर उत्तराखंड जन एकता पार्टी में शामिल हुए 24 युवा कार्यकर्ताओं ने कहा कि वे बीजेपी संगठन में काफी लंबे समय से काम कर रहे थे, लेकिन राष्ट्रीय दलों की रीति और नीति दिल्ली से चलती है. जिस कारण उत्तराखंड की मूल अवधारणा भटक गई है. इसीलिए उन सभी ने बीजेपी छोड़कर उत्तराखंड जन एकता पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष दिनेश धनै के नेतृत्व में पार्टी का दामन थामा है. बीजेपी और कांग्रेस में अपेक्षा के कारण युवा हताश हैं.

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने थामा उत्तराखंड जन एकता पार्टी का दामन

पढ़ें- हरेला पर्व पर डेढ़ करोड़ पौधे लगाने का लक्ष्य, अबतक हुए पौधारोपण का नहीं कोई हिसाब

इस दौरान दिनेश धनै ने कहा कि आने वाले 2022 के चुनाव में जनता का रुख क्षेत्रीय पार्टी की तरफ ज्यादा दिख रहा है. इसीलिए उन्होंने उत्तराखंड जन एकता पार्टी बनाई है. ताकि वे क्षेत्रीय मुद्दो को उठा सकें.

धनै ने कहा कि उन्होंने अपने पांच साल के कार्यकाल में टिहरी का विकास किया था, लेकिन बीजेपी आज उन विकास कार्यों का श्रेय लेने की कोशिश में लगी हुई है. जनता इसका जवाब 2022 विधानसभा चुनाव में देगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details