उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

'परीक्षा पे चर्चा 2020' में आज PM मोदी से सवाल पूछेंगे उत्तराखंड के 11 छात्र

पीएम नरेंद्र मोदी आज छात्रों के साथ 'परीक्षा पे चर्चा' करने जा रहे हैं. परीक्षा पर चर्चा सुबह 11 बजे तालकटोरा स्टेडियम में होगी. जिस में छात्र, शिक्षक, अभिभावक हिस्सा लेंगे.

By

Published : Jan 15, 2020, 9:02 AM IST

Updated : Jan 20, 2020, 9:01 AM IST

pm modi
पीएम मोदी

देहरादून/ टिहरीःपीएम नरेंद्र मोदी आज छात्रों के साथ 'परीक्षा पे चर्चा' करने जा रहे हैं. परीक्षा पर चर्चा सुबह 11 बजे तालकटोरा स्टेडियम में होगी.जिस में छात्र, शिक्षक, अभिभावक हिस्सा लेंगे.उत्तराखंड से 'परीक्षा पे चर्चा' के लिए विभिन्न विद्यालयों के 11 छात्रों का चयन हुआ है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से 'परीक्षा पे चर्चा' में इस बार टिहरी जिले से भी दो होनहार छात्र-छात्राएं शामिल होंगे.

पीएम मोदी कुछ वर्षों से बोर्ड की वार्षिक परीक्षाओं के शुरू होने से पहले देशभर के कुछ चुनिंदा छात्रों के साथ परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम में रूबरू होकर टिप्स दे रहे हैं. चर्चा आज दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में प्रस्तावित की गई है.

'परीक्षा पे चर्चा' के लिए टिहरी जिले के जवाहर नवोदय विद्यालय पौखाल के कक्षा 12 के छात्र देवांश बड़ोनी और नरेंद्रनगर ब्लॉक के राजकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय रामपुर की कक्षा 10 की छात्रा नेहा रौतेला का चयन हुआ है.

यह भी पढ़ेंः डीएम की इस पहल से मिलेगा स्वरोजगार, ग्रामीणों को दिया गया बर्ड वॉचिंग प्रशिक्षण

उत्तराखंड से 'परीक्षा पे चर्चा' के लिए विभिन्न विद्यालयों के 11 छात्रों का चयन हुआ है. वहीं छात्र-छात्राओं में पीएम मोदी से मिलने के लिए खासा उत्साह देखने को मिल रहा है.

Last Updated : Jan 20, 2020, 9:01 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details