उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Feb 26, 2021, 3:24 PM IST

ETV Bharat / state

मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स में उदय ने जीता रजत पदक, बढ़ाया जिले का मान

मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स की राष्ट्रीय प्रतियोगिता में उदयप्रताप सिंह बर्त्वाल ने रजत पदक हासिल किया है. उनकी इस कामयाबी से परिजन काफी खुश हैं.

उदयप्रताप सिंह बर्त्वाल ने जीता रजत पदक
उदयप्रताप सिंह बर्त्वाल ने जीता रजत पदक

रुद्रप्रयाग: लखनऊ में आयोजित हुई मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स की राष्ट्रीय प्रतियोगिता में उदयप्रताप सिंह बर्त्वाल ने रजत पदक हासिल किया है. उनकी इस कामयाबी से परिजन काफी खुश हैं. उनके घर पर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है. वहीं, उदयप्रताप ने रजत पदक हासिल कर जनपद का नाम रोशन किया है. इस प्रतियोगिता में देश के 22 राज्यों व 3 केन्द्र शासित प्रदेश के प्रतिभागियों ने भाग लिया.

लखनऊ में तीन दिवसीय चतुर्थ एमएमए राष्ट्रीय प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था. इस प्रतियोगिता में जिले के कुमोली-मालकोटी के उदयप्रताप सिंह बर्त्वाल जो कि वर्तमान में जसपाल राणा इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी रुद्रपुर से बीपीईएस की पढ़ाई कर रहे हैं, उन्होंने भी प्रतिभाग किया. उदयप्रताप ने लाइट हैवी वेट में रजत पदक हासिल किया है.

ये भी पढ़ें:ऋषिकेश AIIMS में दो बच्चों की 'टेट्रालोजी ऑफ फेलोट' सर्जरी रही सफल

महासचिव एमएमए उत्तराखंड लक्ष्मण सिंह ने बताया कि प्रदेश के खिलाड़ियों ने मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स की राष्ट्रीय प्रतियोगिता में पहली बार प्रतिभाग किया और श्रेष्ठ प्रदर्शन किया. इस प्रतियोगिता में देश भर के 22 राज्य तथा 3 केंद्र शासित प्रदेशों ने प्रतिभाग किया. प्रतियोगिता की मेजबानी एमएमए उत्तर प्रदेश द्वारा की गई. उत्तर प्रदेश के कानून मंत्री व चेयरमैन एमएमए उत्तर प्रदेश बृजेश पाठक व बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की मौजूदगी में प्रतियोगिता का आयोजन हुआ.

ABOUT THE AUTHOR

...view details