उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

बेकाबू होकर सड़क पर पलटा वाहन, दो की मौत

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार गाड़ी के ब्रेक फेल होने से यह घटना घटित हुई है. बताया जा रहा है कि वाहन में सात लोग सवार थे, जिनमें तीन अन्य जगदीश लाल, गौरी लाल व उम्मेद लाल सही सलामत हैं.

By

Published : Dec 10, 2021, 6:30 PM IST

two died in a road accident
सड़क हादसे में दो की मौत

रुद्रप्रयाग: शादी से लौट रहा एक मैक्स वाहन गबनीगांव के पास सड़क पर पलट गया, जिसमें सवार दो लोगों की मौत हो गई है जबकि घटना में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. अन्य तीन लोगों पर कोई भी चोट नहीं आई है. बताया जा रहा है कि जिस व्यक्ति की घटना में मौत हुई, उसने वाहन के भीतर फंसे लोगों को बाहर निकालने का भी कार्य किया गया और अस्पताल पहुंचते ही दम तोड़ दिया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, शुक्रवार सांय के समय क्यूंजा से उछोली की ओर जा रहा मैक्स वाहन संख्या यूके 07 टीए 7834 गबनीगांव में विशाल लाॅज के समीप सड़क में पलट गया. यह वाहन तेल भराने अगस्त्यमुनि आ रहा था. इस दौरान वाहन सड़क में पलट गया, जिसमें सवार सुरेन्द्र लाल (55 साल) की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि गुड्डू लाल (45 साल) की स्वास्थ्य केन्द्र अगस्त्यमुनि में मौत हुई. इसे अलावा बलिराम (30 साल) और धीरज लाल (32 साल) गंभीर रूप से घायल हो गए. इनका जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है.

पढ़ें-BJP में शामिल MLA की सदन में मौजूदगी पर भड़की कांग्रेस, सदस्यता रद्द करने की मांग

बताया जा रहा है कि वाहन में सात लोग सवार थे, जिनमें तीन अन्य जगदीश लाल, गौरी लाल व उम्मेद लाल सही सलामत हैं. इन्हें कम चोट आई है. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार गाड़ी के ब्रेक फेल होने से यह घटना घटित हुई है. गुड्डू लाल ने सबसे पहले वाहन से बाहर आकर अन्य दूसरों को भी बाहर निकालने का काम किया और अस्पताल पहुंचने पर दम तोड़ दिया. घटना के बाद से क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details