उत्तराखंड

uttarakhand

ऋषिकेश-बदरीनाथ हाईवे के आर्मी बैंड पर पलटा ट्राला, लोगों को उठानी पड़ी दिक्कतें

By

Published : Oct 4, 2020, 12:39 PM IST

ऋषिकेश-बदरीनाथ नेशनल हाईवे के आर्मी बैंड में ट्राला पलट गया. करीब छह घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद ट्राले को निकाला गया. इस दौरान राहगीरों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा.

Rudraprayag Latest News
रुद्रप्रयाग न्यूज

रुद्रप्रयाग: ऋषिकेश-बदरीनाथ नेशनल हाईवे के आर्मी बैंड में ट्राले का पिछला पहिया नाली में जाने से पलट गया. ट्राला पलटने के बाद वाहनों की रोड के दोनों ओर लंबी कतार लग गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने रूट को डायवर्ट करते हुए लोगों को जवाड़ी बाईपास से भेजा. जिससे लोगों को आवाजाही में परेशानियों का सामना करना पड़ा.

ऋषिकेश-बदरीनाथ हाईवे के आर्मी बैंड पर पलटा ट्राला.

बता दें, आज सुबह 4 बजे के जिला मुख्यालय रुद्रप्रयाग के आर्मी बैंड में पोकलैंड लेकर आ रहा ट्राला पलट गया. यहां पर ऑल वेदर सड़क के पुश्ते का काम चल रहा है. बताया जा रहा है कि रोड पर बजरी और पत्थर होने के कारण ट्राला चालक ने वाहन को गलत तरीके से मोड़ दिया, जिस कारण ट्राला का पिछला पहिया नाली में जाने से वाहन पलट गया.

पढ़ें- BJP कोर ग्रुप की बैठक से पहले कार्यकर्ताओं को तोहफा, निकायों में मनोनीत किए गए पार्षद

ट्राला पलटने से वाहनों की लंबी कतार लग गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को देखते हुए ऋषिकेश से आने वाले और चमोली जिले से जाने वाले वाहनों का आवागमन जवाड़ी बाईपास से करवाया. ऐसे में लोगों को लंबा सफर तय करना पड़ा. वहीं ट्राले को निकालने के लिए हाइड्रा मशीन को बुलाया गया और छह घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आखिरकार ट्राले को निकाला गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details