उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

रुद्रप्रयाग: लॉकडाउन में चोरों ने शिक्षक के घर पर किया हाथ साफ

चोरी की घटना की पुलिस ने जांच शुरु कर दी है. शिक्षक परिवार के साथ अपने गांव गया था, तभी चारों ने इस वारदात को अंजाम दिया.

By

Published : May 17, 2020, 10:06 AM IST

रुद्रप्रयाग
रुद्रप्रयाग

रुद्रप्रयाग: अगस्त्यमुनि क्षेत्र में शुक्रवार देर रात चोरों ने एक घर पर हाथ साफ कर दिया. चोरी शिक्षक के घर में हुई है. शिक्षक लॉकडाउन में परिवार के साथ गांव गए हुए थे, तभी चोरों ने इस वारदात को अंजाम दिया.

जानकारी के मुताबिक शिक्षक त्रिभुवन नेगी अपने परिवार के साथ अगस्त्यमुनि क्षेत्र में रहते है. लॉकडाउन में वे परिवार के साथ अपने गांव मालखी चले गए थे. घरों पर कोई नहीं था, तभी चोरों ने इस वारदात को अंजाम दिया है. घर में चोरी की सूचना पड़ोसियों ने पुलिस को दी.

दरअसल, शनिवार सुबह बच्चों ने घर का तरवाजा खुला हुआ देखा तो उन्हें लगा कि शिक्षक आ गए है और वो उन से मिलने घर में अंदर चल गए. अंदर जाकर देखा तो कमरे में सारा सामान बिखरा हुआ पड़ा था. बच्चों ने इसकी सूचना घरवालों की दी. पड़ोसियों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की. इसी बीच घर में चोरी की सूचना मिलते ही त्रिभुवन नेगी भी घर पहुंचे गए.

पढ़ें-पौड़ी में एक बार फिर कोरोना की दस्तक, प्रवासियों ने बढ़ाई प्रशासन की मुश्किलें

उन्होंने पुलिस को बताया कि चोर घर से कोई सामान चुरा कर नहीं ले गए है. अलामारी में रखा सारा सामान सुरक्षित है. ऐसा हो सकता है कि चोर नकदी की तलाश में आए हो और उन्हें वो नहीं मिली हो जिसके बाद वे ऐसे ही चले गए.

इस मामले में थानाध्यक्ष रवीन्द्र कौशल ने बताया कि वारदात करने वाले चोर को घटनास्थल की पूरी जानकारी थी. फिलहाल, पुलिस ने घटनास्थल से फिंगर प्रिंट ले लिए हैं और जांच तेज कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details