उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

बदरीनाथ हाईवे पर पहाड़ी से गिरे पत्थरों की चपेट में आया ट्रक

गुरुवार को बदरीनाथ हाईवे पर अचानक पहाड़ी से पत्थर गिरने लगे, जिसकी चपेट में एक ट्रक आ गया. इस हादसे में ट्रक और परिचालक घायल हो गए है. जिन्हें पुलिस ने रुद्रप्रयाग के जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

By

Published : Jun 10, 2021, 6:31 PM IST

Landslide on Badrinath Highway
Landslide on Badrinath Highway

रुद्रप्रयाग:बदरीनाथ हाईवे पर गुरुवार को अचानक पहाड़ी से बड़ा सा पत्थर ट्रक आ गिरा. इस हादसे में ट्रक चालक और परिचालक दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. ट्रक के आगे का हिस्सा भी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उनका रेस्क्यू कर जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

जानकारी के मुताबिक ट्रक गौचर से रुद्रप्रयाग की ओर जा रहा था. तभी पेट्रोल पंप के पास अचानक पहाड़ी से एक बड़ा सा पत्थर ट्रक के अगले हिस्से पर आ गिरा, जिससे ट्रक पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. इस हादसे में ट्रक चालक और परिचालक घायल हो गए. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और दोनों ट्रक से बाहर निकालत जिला अस्पताल रुद्रप्रयाग में भर्ती कराया.

घटना स्थल की तस्वीर.

पढ़ें-देहरादून के मालदेवता क्षेत्र में बादल फटा, भारी नुकसान की आशंका

जानकारी के मुताबिक ट्रक चालक का नाम सद्दाम हुसैन पुत्र साबिर हुसैन और परिचारक का नाम दिलशाद पुत्र साबिर हुसैन निवासी रामनगर है. दोनों का जिला अस्पताल रुद्रप्रयाग में इलाज चल रहा है. वहीं संबंधित विभाग सड़क पर आए मलबे के हटाने का प्रयास कर रहा है. ताकि जल्द से जल्द यातायात को सुचारु किया जा सकें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details