उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

पुलिस ने लौटाए लाखों के 17 मोबाइल, खोये फोन पाकर लोगों के खिले चेहरे

रुद्रप्रयाग पुलिस ने 17 लोगों के फोन बरामद किये हैं. जिसे उनके मालिकों को सौंप दिया है. खोये फोन पाकर लोगों के चेहरों पर अलग ही खुशी देखने को मिली.

By

Published : Feb 10, 2022, 8:11 PM IST

rudraprayag police recovered lost mobiles
खोये फोन पाकर खिले लोगों के चेहरे

रुद्रप्रयागः पुलिस ने करीब 2 लाख कीमत के 17 मोबाइल फोन बरामद कर संबंधित व्यक्ति और उनके परिजनों को सौंप दिया है. खोये फोन मिलने के बाद लोगों ने पुलिस का आभार जताया.

बता दें कि बीते दिनों रुद्रप्रयाग कोतवाली में 17 लोगों ने मोबाइल फोन गुम होने की शिकायत दर्ज कराई थी. मोबाइल फोन की बरामदगी के लिए सीओ हर्षवर्धनी सुमन, सर्विलांस सेल प्रभारी देवेंद्र सिंह असवाल ने जांच शुरू की. जिले के थानों से मोबाइल खोने से संबंधी प्रकरणों में अलग से रजिस्टर व्यवस्थित करने को कहा गया. साथ ही संबंधित थाना प्रभारियों को खोये हुए मोबाइलों की बरामदगी के निर्देश दिए. जिसके बाद रुद्रप्रयाग साइबर सेल ने 17 खोये हुए मोबाइल फोन की बरामदगी की है.

ये भी पढ़ेंःएंड्राइड फोन की बैटरी से हैं परेशान, अपनाएं ये उपाय

बताया जा रहा है कि सभी बरामद फोन, सैमसंग, वीवो, ओप्पो, शाओमी आदि कंपनियों के हैं. जिनमें से 3 मोबाइल कुछ दिनों पहले ही संबंधित व्यक्तियों को दे दिए गए. बाकी 14 फोन स्वामियों एवं उनके परिजनों के सपुर्द किया गया. वहीं, खोये फोन पाकर सभी लोगों ने पुलिस का शुक्रिया अदा किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details