उत्तराखंड

uttarakhand

सड़क सुरक्षा माह: कालाढूंगी में पुलिस ने लगाया नेत्र परीक्षण शिविर

By

Published : Jan 29, 2021, 7:13 AM IST

कालाढूंगी में 32वें सड़क सुरक्षा माह के तहत गुरुवार को वाहन चालकों के लिए नेत्र शिविर का आयोजन किया गया. वहीं रुद्रप्रयाग में सड़क सुरक्षा माह के तहत जिला कार्यालय सभागार में जिलाधिकारी मनुज गोयल की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई.

road-safety-month
सड़क सुरक्षा माह

कालाढूंगी/रुद्रप्रयाग: कालाढूंगी में 32वें सड़क सुरक्षा माह के तहत गुरुवार को वाहन चालकों के लिए नेत्र शिविर का आयोजन किया गया. इस दौरान नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ देवेंद्र सिंह ने ड्राइवरों के साथ-साथ आम लोगों की आंखों की जांच भी की. इसके साथ ही शिविर में लोगों को ट्रैफिक नियमों की जानकारी भी दी गई. नगर के बस स्टैंड में डॉक्टरों ने 50 से अधिक ड्राइवरों के आंखों की जांच की.

यह भी पढे़ं-लक्सर: नौकरी का झांसा देकर 10 लाख की ठगी, केस दर्ज

नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ हो कार्रवाई

रुद्रप्रयाग में सड़क सुरक्षा माह के तहत जिला कार्यालय सभागार में जिलाधिकारी मनुज गोयल की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई. बैठक में जिलाधिकारी ने राजस्व, पुलिस व परिवहन विभाग को संयुक्त चेकिंग अभियान चलाने के निर्देश दिए.

साथ ही नियमों का उल्लंघन करने वालों पर सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. बैठक में जिलाधिकारी ने जनपद के राष्ट्रीय राजमार्ग में आवश्यकतानुसार क्रैश बैरियर सहित स्पीड नियंत्रण के लिए साइन बोर्ड लगाने के निर्देश भी दिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details