उत्तराखंड

uttarakhand

रुद्रप्रयाग में मजदूरों की घर वापसी को लेकर फैलाई गई अफवाह, मुकदमा दर्ज

By

Published : May 10, 2020, 5:46 PM IST

Updated : May 10, 2020, 6:27 PM IST

वर्तमान समय में कोरोना वायरस संक्रमण के बीच अफवाहों का सिलसिला बदस्तूर जारी है. ऐसा ही एक मामला रुद्रप्रयाग से सामने आया है, जहां बाहरी प्रदेशों के मजदूरों को वापस उनके घर भेजने की अफवाह फैलाई गई.

Rudraprayag
रुद्रप्रयाग में मजदूरों की घर वापसी को लेकर फैलाई गई अफवाह

रुद्रप्रयाग: वर्तमान समय में कोरोना वायरस संक्रमण के बीच अफवाहों का सिलसिला बदस्तूर जारी है. ऐसा ही एक मामला रुद्रप्रयाग से सामने आया है, जहां बाहरी प्रदेशों के मजदूरों को वापस उनके घर भेजने की अफवाह फैलाई गई, जिस पर कोतवाली रुद्रप्रयाग में 51 बी आपदा प्रबंधन अधिनियम के साथ ही अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया.

बता दें, बीती रात किसी व्यक्ति ने एक ऑडियो क्लिप वायरल की, जिसमें बोला गया की बाहरी प्रदेशों के मजदूरों के जाने के लिए गुलाबराय मैदान में बसें लगी हैं, जहां से वह अपने-अपने घर पर पहुंच सकते हैं. इसी सूचना पर बड़ी संख्या में मजदूर 9 मई की सुबह गुलाबराय मैदान में पहुंच गए. पुलिस द्वारा ऐसा कृत्य करने वाले अज्ञात व्यक्ति के विरुद्ध रविवार को कोतवाली रुद्रप्रयाग में 51 बी आपदा प्रबंधन अधिनियम के साथ ही अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया.

पढ़े-कोरोना को करीब नहीं आने देंगी ये मशीनें, जानिए इसके अविष्कारक

वहीं, पुलिस अधीक्षक नवनीत सिंह ने बताया कि सभी मजदूर धैर्य रखें, जैसे ही वाहनों के साथ ही अन्य व्यवस्थाएं होंगी मजदूरों को सूचित कर दिया जाएगा, किसी भी तरह से परेशान न हों और साथ ही झूठी अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश भी दिए गए हैं.

Last Updated : May 10, 2020, 6:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details