उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Nov 25, 2019, 10:46 PM IST

Updated : Nov 25, 2019, 11:04 PM IST

ETV Bharat / state

पत्नी पर पेट्रोल डालकर आग लगाने वाला हत्यारा पति गिरफ्तार

बीते 11 नवंबर को पत्नी पर पेट्रोल डाल कर पति ने जिंदा जला दिया था, जिससे उसकी मौत हो गई थी. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

आरोपी पति जढ़ा पुलिस के हत्थे

रुद्रप्रयाग:बीते 11 नवंबर को अगस्त्यमुनि के ग्राम पंचायत सिल्ला में एक महिला पर पेट्रोल डाल कर जिंदा जलाने के मामले में आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया है. मामले में पुलिस ने महिला के पति को ही गिरफ्तार किया है. वहीं, पुलिस ने आरोपी पति को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है.

आरोपी पति चढ़ा पुलिस के हत्थे

गौर हो कि, बीते 11 नवंबर को सिल्ला गांव निवासी विजेन्द्र लाल उर्फ गुडडू ने अपनी पत्नी पर पेट्रोल डालकर आग लगा थी. जिसके बाद 19 नवंबर को उसकी पत्नी की मौत हो गई. जबकि, घटना की सूचना पुलिस को 21 नवंबर को मिली. इतना ही नहीं मृतका की बाॅडी तीन दिन तक घर पर ही पड़ी रही. वहीं, सूचना पा कर महिला के परिजन उसकी ससुराल पहुंचे. जिसके बाद परिजनों ने थाने में शक के आधार पर मृतका के पति के खिलाफ तहरीर दी.

ये भी पढ़ें: 500 वर्ष पुरानी परंपरा को निभा रहे बूढ़ाकेदारवासी, यहां आज से मनाई जाएगी दिवाली

वहीं बीते 22 नवंबर को पुलिस ने महिला के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई. इसी कड़ी में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया. वहीं, न्यायालय के आदेश के बाद उसे जेल भेज दिया गया.

ये भी पढ़ें: विधानसभा अध्यक्ष ने की लोगों की डिमांड पूरी, ग्रामीणों ने जताया आभार

इस मामले में पुलिस अधीक्षक अजय सिंह का कहना है कि, मृतका के परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को काफी देर से थी. हालांकि महिला के परिजनों ने हत्या की आशंका के चलते उसके पति के खिलाफ तहरीर दी थी, जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी पति को उसके घर से धर दबोचा.

Last Updated : Nov 25, 2019, 11:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details