उत्तराखंड

uttarakhand

रुद्रप्रयाग: महिला निकली कोरोना पॉजिटिव, संक्रमित मरीजों की संख्या 70

By

Published : Jul 27, 2020, 8:50 PM IST

रुद्रप्रयाग में सोमवार को जखोली ब्लॉक की एक 40 वर्षीय महिला कोरोना संक्रमित पाई गई है. स्वास्थ्य विभाग ने महिला को इलाज के लिए कोटेश्वर अस्पताल भेज दिया है.

Rudraprayag
रुद्रप्रयाग में आज एक महिला मिली कोरोना संक्रमित

रुद्रप्रयाग: जनपद में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. देहरादून और हरिद्वार से रुद्रप्रयाग लौट रहे लोगों में कोरोना पाया जा रहा है, ऐसे में अब दिक्कतें दिन प्रतिदिनि बढ़ती जा रही हैं. इसी कड़ी में सोमवार को जखोली ब्लॉक की एक 40 वर्षीय महिला कोराना संक्रमित पाई गई है. स्वास्थ्य विभाग ने महिला को इलाज के लिए कोटेश्वर अस्पताल भेज दिया है. जिले में अब तक कोरोना के 70 मरीज मिल चुके हैं.

जखोली ब्लॉक की एक 40 वर्षीय महिला कोराना संक्रमित पाई गई है. यह महिला 21 जुलाई को देहरादून से जिले में आई थी. महिला देहरादून के सेलाकुई में किराये के घर में रहती थी. 26 जुलाई को महिला में कोरोना पाया गया, जिसके बाद महिला को कोटेश्वर अस्पताल भेजा गया. महिला के पति एवं दो बच्चे भी गांव आए थे. महिला के परिवार को होम क्वारंटाइन कर दिया गया है. स्वास्थ्य विभाग महिला के संपर्क में आए लोगों कि जांच में जुट गया है.

पढ़ें-हरदा के बयान पर CM त्रिवेंद्र की चुटकी, कहा- बुढ़ापे में हरीश रावत का दिल बड़ा हो गया

वहीं, दूसरी ओर रुद्रप्रयाग में सोशल डिस्टेंसिंग का बिल्कुल भी पालन नहीं हो रहा है. मास्क पहने बिना बाजार में घूम रहे लोगों के चालान किए जा रहे हैं, लेकिन इसके बावजूद भी कई लोग अपनी जिंदगी के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं. बैंक, एटीएम, डाकघर, वाहन, दुकान आदि सार्वजनिक स्थनों पर भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details