उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

केदारनाथ विधायक पर जानलेवा हमले का आरोपी गिरफ्तार, भेजा जेल

रुद्रप्रयाग एक कार्यक्रम में पहुंचे विधायक मनोज रावत पर एक अज्ञात युवक ने पेट्रोल छिड़कने का प्रयास किया था.जिस पर मुकदमा दर्ज करते हुए पुलिस अधीक्षक सुरजीत सिंह पंवार ने जांच टीम गठित की थी. आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता मिल गई है.

By

Published : Nov 9, 2019, 10:53 PM IST

केदारनाथ विधायक पर जानलेवा हमले का आरोपी गिरफ्तार

रुद्रप्रयागः बीते दिनों केदारनाथ के विधायक मनोज रावत पर जानलेवा हमला करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. दरअसल, कुछ दिन पहले रुद्रप्रयाग एक कार्यक्रम में पहुंचे विधायक मनोज रावत पर एक अज्ञात युवक ने पेट्रोल छिड़कने का प्रयास किया था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे तीन दिनों की पुलिस अभिरक्षा में भेज दिया गया है.

केदारनाथ विधायक पर जानलेवा हमले का आरोपी गिरफ्तार

विधायक मनोज रावत ने खुद पर हुए हमले के खिलाफ अगस्त्यमुनि थाने में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ तहरीर दी थी. जिस पर मुकदमा दर्ज करते हुए पुलिस अधीक्षक सुरजीत सिंह पंवार ने जांच टीम गठित की थी. आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता मिल गई है.

ये भी पढ़ेंःमसूरी फिल्म कॉन्क्लेव में स्मृति ईरानी ने की शिरकत, फिल्म उद्योग को बढ़ावा देने पर जोर

थानाध्यक्ष रविंद्र कौशल ने बताया कि आरोपी की पहचान जीतपाल सिंह के रुप में हुई है. आरोपी जीतपाल के खिलाफ धारा 336 और 511 में मुकदमा दर्ज किया गया है. जबकि वारदात में शामिल अन्य तीन आरोपियों के खिलाफ शांति भंग के आरोप में चालान किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details