उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

भारी बर्फबारी के बीच केदारघाटी में फंसा जर्मन ट्रैकर, SDRF ने किया रेस्क्यू

केदारनाथ पैदल मार्ग पर एक जर्मन ट्रैकर रास्ता भटक गया था. एक मजदूर की मदद लेते हुए उसके फोन से 112 डायल कर पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद पुलिस ने SDRF को उसके रेस्क्यू के लिये भेजा गया.

By

Published : Dec 30, 2019, 7:59 PM IST

Updated : Dec 31, 2019, 8:30 AM IST

foreign
जर्मन ट्रैकर

रुद्रप्रयाग: एसडीआरएफ की टीम एक बार फिर से विदेशी ट्रैकर के लिए देवदूत बनकर पहुंची. सोमवार को एसडीआरएफ ने रास्ता भटके एक जर्मन ट्रैकर को गौरीकुंड-केदारनाथ पैदल मार्ग से रेस्क्यू किया है. टीम ने जानकारी देते हुए बताया कि ये ट्रैकर केदारघाटी में हो रही बर्फबारी के छानी कैंप में फंस गया था.

विदेशी ट्रैकर के लिए देवदूत बने SDRF के जवान

पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार रेस्क्यू किया गया विदेशी ट्रैकर छानी कैंप से रास्ता भटक गया था. जिसके बाद उसने एक मजदूर की मदद लेते हुए उसके फोन से 112 डायल कर पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद आनन-फानन में विदेशी ट्रैकर के रेस्क्यू के लिए एसडीआरएफ का दल को रवाना किया गया.

विदेशी ट्रैकर का रेस्क्यू.

पढ़ें-देहरादूनः नववर्ष पर यातायात में भारी बदलाव, प्रशासन ने तैयार किए ये प्लान

पुलिस अधीक्षक नवनीत सिंह भुल्लर ने बताया दोपहर बाद दो बजे ट्रैकर को केदारनाथ पैदल मार्ग पर चीरवासा के नजदीक से रेस्क्यू किया गया. उन्होंने बताया विदेशी ट्रैकर को हल्की चोंटे आई हैं. रेस्क्यू दल विदेशी ट्रैकर को जिला मुख्यालय ले आया है. उससे जानकारियां जुटाई जा रही हैं.

Last Updated : Dec 31, 2019, 8:30 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details