उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

जिला पंचायत अध्यक्ष ने निर्माण कार्यों का लिया जायजा

जिला पंचायत अध्यक्ष अमरदेई शाह ने गुरुवार को विकासखंड अगस्त्यमुनि के गांवों में हो रहे निर्माण कार्यों का निरीक्षण किया. उनके पहली बार गांव पहुंचने पर स्थानीय जनता ने भव्य स्वागत किया.

By

Published : Dec 12, 2019, 9:52 PM IST

panchayat president
पंचायत अध्यक्ष ने किया निरीक्षण

रुद्रप्रयाग:जिला पंचायत अध्यक्ष अमरदेई शाह ने विकासखंड अगस्त्यमुनि के दुरस्थ गांवों में हो रहे निर्माण कार्यों का निरीक्षण किया. साथ ही संबंधित अधिकारियों को निर्माण कार्यों की गुणवत्ता बनाए रखने के निर्देश दिए. बता दें कि चंद्रनगर क्षेत्र में पहली बार जिला पंचायत अध्यक्ष के पहुंचने पर स्थानीय जनता ने उनका भव्य स्वागत किया.

जिला पंचायत अध्यक्ष ने विकासखंड अगस्त्यमुनि के किणझाणी, रावा, डुंगरी, चंद्रनगर आदि गांवों का भ्रमण किया. वहीं किणझाणी गांव में प्रतिक्षालय निर्माण में कुछ कमियां होने पर कार्य की गुणवत्ता में सुधार लाने के निर्देश दिए. उन्होंने चंद्रनगर के राजकीय इंटर कॉलेज में छात्र-छात्राओं से मुलाकात की.

पंचायत अध्यक्ष ने किया निरीक्षण

यह भी पढ़ें:राज्य खाद्य आयोग के अध्यक्ष ने आंगनबाड़ी केंद्रों पर की ताबड़तोड़ छापेमारी, हुए आगबबूला

इस दौरान उन्होंने कहा कि निर्माण कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी. निर्माण कार्यों में गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखा जाय. उन्होंने क्षेत्रीय ग्रामीण जनता की समस्याएं सुनते हुये जनता से सरकार की ओर से जनता के हित में चलाई जा रही सरकारी योजनाओं का लाभ उठाने की भी अपील की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details