उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

कोरोना: रुद्रप्रयाग में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जुटाए 9 लाख, PM Care में किए जमा

रुद्रप्रयाग में भाजपा संगठन की तरफ से पीएम केयर फंड में 9 लाख रुपये जमा कराए गये.

By

Published : Apr 10, 2020, 6:38 PM IST

Updated : Apr 10, 2020, 7:28 PM IST

Corona lockdown
भाजपा जिलाध्यक्ष दिनेश उनियाल ने की जरूरतमंदों की मदद.

रुद्रप्रयाग: कोरोना महामारी को हराने के लिए भाजपा संगठन ने पीएम केयर फंड में 9 लाख रुपये जमा कराये हैं. भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत के आह्वान पर भाजपा जिलाध्यक्ष दिनेश उनियाल ने जिले के सभी मंडल अध्यक्षों, जिला पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की तरफ से ये फंड जुटाया.

भाजपा जिलाध्यक्ष दिनेश उनियाल ने बताया कि देश में कोरोना संक्रमण जैसी महामारी से आज पूरा देश जूझ रहा है. ऐसे में देश के हर व्यक्ति को मदद के लिए आगे आना चाहिए. आज भाजपा जिला संगठन की तरफ से पीएम केयर फंड में 9 लाख रुपये जमा किये गये.

पढ़ें:HRD मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक की बेटी घर पर बना रहीं खादी का मास्क

बीजेपी जिलाध्यक्ष दिनेश उनियाल ने पार्टी कार्यकर्ताओं से भी कम से कम 100 रुपये पीएम केयर फंड में जमा कराने की अपील की. वहीं, उन्होंने लोगों से लॉकडाउन के नियमों का सख्ती से पालन करने के लिए कहा.

भाजपा नेता दिनेश उनियाल ने कहा कि प्रधानमंत्री रिलीफ फंड के लिए भाजपा जिला संगठन का कंट्रोल रूम तिलवाड़ा स्थित लाटा बाबा गेस्ट हाउस में बनाया गया है. जिसकी जिम्मेदारी जिला महामंत्री विक्रम सिंह कंडारी प्रभारी को सौंपी गई है. प्रधानमंत्री रिलीफ फंड या कोरोना संबंधित किसी भी प्रकार की जानकारी लेने के लिए संपर्क किया जा सकता है.

Last Updated : Apr 10, 2020, 7:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details