उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

BJP कार्यकर्ता ने पीएम केयर्स फंड में जमा किए इतने लाख रुपए, 1 करोड़ जुटाने का लक्ष्य

बीजेपी कार्यकर्ता ने पीएम राहत कोष में साढ़े 21 लाख की धनराशि जमा किए. बीजेपी जिला संगठन का कंट्रोल रूम तिलवाड़ा स्थित लाटा बाबा गेस्ट हाउस में बनाया गया है. जिसके लिए हेल्प लाइन नंबर 9759124647 जारी किया है.

By

Published : Apr 23, 2020, 9:38 PM IST

rudraprayag
पीएम केयर फंड

रुद्रप्रयाग: कोरोना वैश्विक महामारी से निपटने के लिए बीजेपी जिला संगठन की ओर से प्रधानमंत्री केयर्स फंड में लाखों की धनराशि जमा की जा रही है. प्रदेश की ओर से बीजेपी जिला संगठन को एक करोड़ का लक्ष्य दिया गया है. लक्ष्य के सापेक्ष अब तक पार्टी कार्यकर्ताओं की ओर से साढ़े 21 लाख रुपए पीएम फंड में जमा किए जा चुके हैं. इस फंड में पार्टी कार्यकर्ताओं के अलावा विभिन्न सामाजिक एवं धार्मिक संगठनों ने योगदान दिया है.

बीजेपी जिलाध्यक्ष दिनेश उनियाल के आह्वान पर जिले के बीजेपी कार्यकर्ता कोरोना वैश्विक महामारी को लेकर लोगों को जागरुक कर रहे हैं. मास्क तथा सैनिटाइजर के साथ गरीब, असहाय, जरूरतमंदों को भोजन भी करा रहे हैं. जिले के दूरस्थ इलाकों में बीजेपी कार्यकर्ता गरीब जनता तक राशन पहुंचा रहे हैं. उन्हें हरसंभव मदद का भरोसा भी दिला रहे हैं. बीजेपी जिलाध्यक्ष उनियाल ने कहा कि कोरोना महामारी के इस दौर में पार्टी का हर कार्यकर्ता मजबूती के साथ खड़ा है.

पढ़ें:कोरोना पर किचकिच: बीजेपी के नेता ओछी राजनीति से बचें- धस्माना

जिलाध्यक्ष ने बताया कि प्रधानमंत्री रिलिफ फंड के लिए बीजेपी जिला संगठन का कंट्रोल रूम तिलवाड़ा स्थित लाटा बाबा गेस्ट हाउस में बनाया गया है. जिसकी देख-रेख जिला महामंत्री विक्रम कंडारी प्रभारी जिला कंट्रोल रूम के रूप में कर रहे हैं. संगठन द्वारा कंट्रोल रूम का मोबाइल नंबर 9759124647 जारी किया गया है. उन्होंने कहा कि छोटा जिला होने के बावजूद भी जिला संगठन ने एक करोड़ की सहायता धनराशि पीएम केयर्स फंड में जुटाने का लक्ष्य रखा है, जिसके लिए सभी मंडल अध्यक्ष, पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता जुटे हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details