उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

भाजपा का अगस्त्यमुनि नगर और ग्रामीण मंडल में प्रशिक्षण शुरू, इन बिंदुओं पर रहा फोकस

भाजपा अगस्त्यमुनि नगर और अगस्त्यमुनि ग्रामीण मंडल का प्रशिक्षण शुरू हो गया है. जिसमें कई कार्यकर्ता शामिल रहे.

By

Published : Nov 7, 2020, 1:01 PM IST

bjp training
बीजेपी मंडल प्रशिक्षण

रुद्रप्रयागःभाजपा अगस्त्यमुनि नगर और ग्रामीण मंडल का प्रशिक्षण शुरू हो गया है. अगस्त्यमुनि नगर मंडल में बदरीनाथ विधायक महेंद्र भट्ट ने मुख्यवक्ता के रूप में बीजेपी की नीतियों पर प्रकाश डाला.

दूसरे सत्र में चंद्रशेखर बेंजवाल ने आज के भारत की वैचारिक मुख्यधारा विषय पर संबोधन किया. जबकि, तीसरे सत्र में ऋषि प्रसाद सति ने हमारा विचार परिवार पर अपना विषय पर बात की. चौथे सत्र में राज्यमंत्री बृजभूषण गैरोला ने सुरक्षा सामथ्य के साथ आत्मनिर्भर भारत का सकंल्प विषय पर प्रशिक्षण दिया. प्रत्येक सत्र में कार्यक्रम अध्यक्ष भी रहे. जिसमें शैलारानी रावत ने प्रशिक्षण सत्र में कहा कि कार्यकर्ता प्रशिक्षण से मजबूत वैचारिक बनता है, साथ ही वर्तमान में अपने को हर चुनौती के लिए तैयार करता है.

ये भी पढ़ेंःसस्ता राशन डकार रहे 1,500 कार्ड निरस्त, अब होगी कार्रवाई

वहीं, चंद्रापुरी मोनिका वेडिंग हॉल में ग्रामीण मंडल के अध्यक्ष बृजमोहन नेगी के संयोजन में पहले सत्र में बलबीर घुनियाल ने भाजपा इतिहास और विकास विषय पर अपना संबोधन दिया. कार्यक्रम अध्यक्ष जिला महामंत्री अनूप सेमवाल ने सभी का परिचय दिया. साथ ही अनुसाशन में प्रशिक्षण लेने का आग्रह किया. दूसरे सत्र में भूपेंद्र भंडारी ने हमारी विचारधारा विषय पर कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण दिया.

इस सत्र में पूर्व विघायक शैलारानी रावत ने भी कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन किया. तीसरे सत्र में वक्ता दिनेश बगवाड़ी के साथ अध्यक्ष बचन सिंह रावत रहे. चौथे सत्र में बदरीनाथ विधायक महेंद्र भट्ट ने सुरक्षा सार्मथ्य और आत्मनिर्भर भारत का संकल्प विषय पर बात की. ग्रामीण मंडल में मंच का संचालन चरण सिंह राणा ने किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details