उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

सिख ड्राइवर की पगड़ी खुलने के बाद बवाल, एसपी क्राइम और गनर पर हमला

आरोपी ड्राइवर के द्वारा पुलिस के साथ नो एंट्री मामले में चालक ने अपने ट्रक से तलवार निकाल ली और पुलिसकर्मियों को धमकाने लगा. हंगामा बढ़ता देख वहां आसपास लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. वहीं इस दौरान कुछ अज्ञात लोगों ने एसपी क्राइम और उनके गनर पर हमला कर लिया.

By

Published : Mar 30, 2019, 2:43 PM IST

सिख ड्राइवर ने किया हाईवोल्टेज ड्रामा.

रुद्रपुर: शहर के मुख्य बाजार में शुक्रवार को नो एंट्री में एक ट्रक के घुस जाने बाद बवाल हो गया. जब पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को रोका तो उसके द्वारा पुलिसकर्मियों के साथ अभद्रता की गई. कुछ ही देर बाद वहां आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और घंटों हाईवोल्टेज ड्रामा चला. वहीं इस दौरान एसपी क्राइम और उनके गनर पर हमले की भी खबर है.

सिख ड्राइवर ने किया हाईवोल्टेज ड्रामा.

जानकारी के मुताबिक नो एंट्री में घुसे ट्रक को सीपीयू ने रोका. इस पर ट्रक ड्राइवर हंगामा करने लगा. जिस पर सीसीयू ने मामले की जानकारी उच्च अधिकारियों को दी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ड्राइवर को हिरासत में ले लिया. हिरासत में ले जाते वक्त सिख ड्राइवर के सिर की पगड़ी खुल गई. जिससे मामले ने और तूल पकड़ लिया. पुलिस के मुताबिक आरोपी ड्राइवर ने अपने ट्रक से तलवार निकाल ली और पुलिसकर्मियों को धमकाने लगा. हंगामा बढ़ता देख वहां आसपास लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. वहीं इस दौरान कुछ अज्ञात लोगों ने एसपी क्राइम और उनके गनर पर हमला कर लिया. इसके साथ ही हथियार छीनने की कोशिश की.

घटना की जानकारी मिलते ही एसडीएम मुक्ता मिश्रा और आसपास के थानों की फोर्स मौके पर पहुंची. इसके बाद मामला शांत करवाया गया. पुलिस ने घटना के बाद आरोपी ड्राइवर को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है. वहीं इलाके में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details