उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

साली से चल रहा था चक्कर, पत्नी पर पेट्रोल डालकर लगाई आग

रुद्रप्रयाग में एक पति पर आरोप है कि उसने अपनी पत्नी को जिंदा जला दिया. जिससे उसकी मौत हो गई.

By

Published : Nov 23, 2019, 7:00 PM IST

Updated : Nov 23, 2019, 8:00 PM IST

पति ने किया पत्नी को आग के हवाले,

रुद्रप्रयाग: अगस्त्यमुनि ब्लॉक के सिल्ला गांव में एक पति पर पत्नी की हत्या का आरोप लगा है. जहां महिला के परिजनों का आरोप है कि मृतका के पति ने उस पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी, जिससे महिला की मौत हो गई है.

पति ने किया पत्नी को आग के हवाले,

बता दें कि मृतका के मायके पक्ष वालों ने उसके पति विजेन्द्र लाल पर आरोप लगाया है कि, मृतका के पति का अपनी साली से अवैध संबंध था, जिसके चलते उसने अपनी पत्नी पर पेट्रोल छिड़ककर उसे जला दिया. वहीं, मृतका के परिजनों का कहना है कि उसके पति ने पूरे मामले को छिपाने के लिए उसे अस्पताल में भर्ती करा दिया.

ये भी पढ़ें: LIVE अपडेट: महाराष्ट्र की घटना पर राजनीतिक प्रतिक्रियाएं..

बीते 19 नवंबर को जब महिला का पति उसको घर लेकर गया तो उसकी मौत हो गई. जिसके बाद महिला के पति ने महिला के परिजनों को उसकी मौत की सूचना दी, जिस पर महिला के परिजन उसकी ससुराल पहुंचे. जिसके बाद उन्हें पता चला कि महिला की मौत चार दिन पहले ही हो चुकी है और उसका शव घर में ही पड़ा है.

ये भी पढ़ें: फिल्म निर्माताओं को भायी देवभूमि की हसीन वादियां, CM ने जताई खुशी

वहीं, थानाध्यक्ष आरके कौशल ने बताया कि महिला के परिजनों ने थाने में तहरीर दी है, जिसके आधार पर आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. वहीं, कौशल ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, जल्द ही आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

Last Updated : Nov 23, 2019, 8:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details